बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडे ने सुशांत केस में दिया बयान, कहा-जिन्हें आरोपी बनाया,वो भागे फिर रहे

बिहार पुलिस के DGP गुप्तेश्वर पांडे (Gupteshwar Pandey) ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है।

  |     |     |     |   Published 
बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडे ने सुशांत केस में दिया बयान, कहा-जिन्हें आरोपी बनाया,वो भागे फिर रहे
बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडे और सुशांत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में सुशांत के पिता के के सिंह द्वारा पटना में दर्ज कराई गई FIR के बाद बिहार पुलिस ने केस की तफ्तीश शुरू कर दी है। बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई भेजी गई है। वहीं बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। वहीं अब बिहार पुलिस के DGP गुप्तेश्वर पांडे (Gupteshwar Pandey) ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है।

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा कि “कुछ दिन पहले शाम को हमारी टीम की वहां के DCP से बहुत अच्छी बात हुई है। अभियुक्त पक्ष के लोग सुप्रीम कोर्ट गए हैं। हमें उम्मीद है कि जिस दिन हम लोगों को यह मौका मिल गया उस दिन सत्य की जीत होगी। डीजीपी ने आगे बताया कि हम लोगों का अनुसंधान प्राथमिकी स्टेज में है हम लोगों के पास पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट CCTV का फुटेज नहीं है। जो अभियुक्त बनाए गए हैं वो भागे-भागे फिर रहे हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि दाल में कुछ काला है।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आगे कहा कि सुशांत का जाना इतना आसान नहीं है। हम लोग इतनी आसानी से इस केस को हाथ से नहीं जाने देंगे। इस मामले में चाहे जितने लोग हों जो भी लोग हों, उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा कर ही रहेंगे। सच्चाई को सामने लाकर रहेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। बताया गया था कि वे डिप्रेशन से पीड़ित थे। वहीं बीते दिनों इस केस से जुड़े कई बयान सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जाँच तेज कर दी है।

तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल, कहा- उस पर भरोसा नहीं, बॉलीवुड से भी ज्यादा खराब है

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply