Sushant Case: बिहार के CM नीतीश कुमार ने की सुशांत केस में CBI जांच की सिफारिश

सुशांत केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस आमने-सामने आ गई हैं। इसी को देखते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने इस मामले की CBI जांच की बात कही है।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Case: बिहार के CM नीतीश कुमार ने की सुशांत केस में CBI जांच की सिफारिश
सुशांत सिंह राजपूत और नीतीश कुमार की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में अब तक कई मोड़ आ चुके हैं। जब से सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई है तब से मामला और भी उलझ गया है। अब सुशांत केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस आमने-सामने आ गई हैं। इसी को देखते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने इस मामले की CBI जांच की बात कही है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आजतक से बात करते हुए सुशांत केस की सीबीआई जाँच की सिफारिश की है। नीतीश कुमार ने ये भी बताया है कि आखिर उन्होंने सुशांत केस की CBI जांच की सिफारिश क्यों की है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा ‘मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार CBI जांच की सिफारिश करेगी।

इसी के साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा आज शाम तक केस से जुड़ी सभी कागजी कार्रवाई की जाएगी। पिता के कहने के बाद ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकते थे। आज ही सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेज देंगे। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने यह ही कहा कि जब एफआईआर दर्ज हुई तो बिहार पुलिस ने उसकी जांच के लिए एक टीम मुंबई भेजी। हम सब कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, महाराष्ट्र से किसी तरह का सहयोग नहीं मिल रहा।

बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को सुसाइड कर ली थी। उनका शव उनके फ्लैट में मिला। वहीं सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में FIR दर्ज कराई है। जिसमें रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

नेपोटिज्म पर करीना कपूर की बेबाक राय, कहा- ‘मेरा भी स्ट्रगल है, लेकिन 10 रुपए लेकर…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply