BB OTT: कंटेस्टेंट्स के बीच फिर मचा बवाल! नेहा ने प्रतीक पर फेंका जूता! देखें वीडियो

बिग बॉस ओटीटी में अब नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो के मेकर्स अब इसे थोड़ा स्पाइसी बनाने की तैयारी में हैं। बीते दिन बिग बॉस ने सभी लड़के-लड़कियों को एक मौका दिया कि वो अपना कनेक्शन तोड़ कर दिव्या के साथ नया कनेक्शन बना सकते हैं। जिसके बाद घर में हलचल तेज हो गई।

  |     |     |     |   Updated 
BB OTT: कंटेस्टेंट्स के बीच फिर मचा बवाल! नेहा ने प्रतीक पर फेंका जूता! देखें वीडियो
नेहा भसीन और सेहजपाल (फोटो: सोशल मीडिया)

BB OTT: बिग बॉस ओटीटी में अब नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो के मेकर्स अब इसे थोड़ा स्पाइसी बनाने की तैयारी में हैं। बीते दिन बिग बॉस ने सभी लड़के-लड़कियों को एक मौका दिया कि वो अपना कनेक्शन तोड़ कर दिव्या के साथ नया कनेक्शन बना सकते हैं। जिसके बाद घर में हलचल तेज हो गई।

बिग बॉस के घर के अंदर देखने को मिला कि दिव्या के साथ कोई भी कंटेस्टेंट्स कनेक्शन बनाने के लिए तैयार नहीं है। गेम को मजेदार बनाने के लिए निशांत ने प्रतीक को आइडिया दिया कि वो नेहा के साथ प्रैंक करें कि वो उनके साथ कनेक्शन तोड़कर दिव्या के साथ नया कनेक्शन बनाना चाहते हैं।

वहीं प्रतीक के प्रैंक में मूस और निशांत, नेहा को ये यकीन दिलाया कि प्रतीक अब दिव्या के साथ नया कनेक्शन बनाना चाहता है। नेहा ने इसके बाद प्रतीक से बात करने की भी कई बार कोशिश की और उनके साथ कनेक्शन तोड़ने की वजह पूछी! जिस पर प्रतीक ने कहा कि वो बिग बॉस में आए हैं और गेम में आगे बढ़ने के लिए वो कनेक्शन तोड़ सकते हैं।

नेहा ने प्रतीक से गुस्से में कहा- “अगर तुम्हें कनेक्शन तोड़ना है तो तोड़ दो।” वहीं नेहा को गुस्से में देखकर प्रतीक उन्हें मनाने की कोशिश में जुट गए। नेहा गुस्से में प्रतीक से कहती हैं “मर्द बन ना, जो बोलना है बोल ना सीधी-सीधी बात। डर क्यों रहा है।” नेहा का गुस्सा देखकर प्रतीक उन्हें सच बता देते हैं। ये सुनकर नेहा प्रतीक को जोर से पैर से धक्का मारती हैं और फिर उनपर जूता मारकर फेंकती हैं। नेहा एक बार नहीं बल्कि कई बार प्रतीक पर जूता फेंकती हैं।

‘तारक मेहता की’ बबीता जी ने शॉर्ट स्कर्ट में शेयर की फोटो! फैंस हुए क्लीन बोल्ड

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply