Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, 3 महीने पहले हुआ था कोरोना

 बिग बॉस में अपने बयानों और हरकतों को लेकर अकसर चर्चाओं में रहने वाले स्वामी ओम (Swami Om) का निधन हो गया। आज उन्होंने गाजियाबाद के लोनी स्थित DLF अंकुर विहार में अंतिम सांस ली। वह बीते कई महीनों से बीमार थे।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, 3 महीने पहले हुआ था कोरोना
स्वामी ओम (फोटो: सोशल मीडिया)

बिग बॉस में अपने बयानों और हरकतों को लेकर अकसर चर्चाओं में रहने वाले स्वामी ओम (Swami Om) का निधन हो गया। आज उन्होंने गाजियाबाद के लोनी स्थित DLF अंकुर विहार में अंतिम सांस ली। वह बीते कई महीनों से बीमार थे। 3 महीने पहले उन्हें कोरोना भी हुआ था। मिल रही जानकारी के मुताबिक कोरोना ठीक होने के बाद भी कमजोरी के कारण चलने फिरने में काफी परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें आधे शरीर में पैरालेसिस भी हो गया था। 15 दिन पहले पैरालेसिस होने के कारण उनकी हालत बिगड़ गई। स्वामी ओम ने आज सुबह अंतिम सांस ली।

स्वामी ओम (Swami Om) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शोक की लहर है। उनके दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन जैन ने बताया कि पैरालेसिस अटैक आने के बाद वह ज्यादा परेशानी में थे। उनका इलाज एम्स में चल रहा था।

स्वामी ओम का अंतिम अंतिम संस्कार आज दिल्ली के निगम बोध घाट पर दोपहर में किया जाएगा। स्वामी ओम का नाम कई विवादों से जुड़ा हुआ है। आपको बता दें कि साल 2017 में निजता जैसे गंभीर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने 24 अगस्त 2017 को बिग बॉस से चर्चित हुए स्वामी ओम पर सुप्रीम कोर्ट ने दस लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया था।

रिहाना के ट्वीट के बाद इंटरनेशनल फोरम पर छाया किसान आंदोलन! समर्थन में आए कई बड़े सेलिब्रेटी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply