नेपोटिज्म पर जमकर बोलीं सोफिया, कहा- मेकर्स ने रखी थी ऐसी डिमांड, न करने पर छीन लिए प्रोजेक्ट

नेपोटिज्म पर बड़े बड़े सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। वहीं अब बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रहीं सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने भी नेपोटिज्म के बारे में बात की है। सोफिया ने इस पर बड़ा खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Published 
नेपोटिज्म पर जमकर बोलीं सोफिया, कहा- मेकर्स ने रखी थी ऐसी डिमांड, न करने पर छीन लिए प्रोजेक्ट
सोफिया हयात की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म पर बड़े बड़े सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। वहीं अब बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रहीं सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने भी नेपोटिज्म के बारे में बात की है। सोफिया ने इस पर बड़ा खुलासा किया है।

सोफिया हयात ने नेपोटिज्म के साथ ये भी बताया कि आखिर वे भारत छोड़कर अपने देश वापस क्यों लौट गईं। सोफिया ने दावा किया कि इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद लंबे समय से है। फिल्म इंडस्ट्री में विदेशी होने के नाते उन्हें भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

सोफिया हयात की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोफिया ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि “मैंने कई बड़े सपनों के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं मुझे कई बड़े फिल्म मेकर्स ने काम के लिए इंवाइट भी किया था। फिल्म डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई में मुझे बतौर सेकंड लीड कास्ट भी किया गया था। इसी के साथ ही मेरे फैंस का भी मुझे सपोर्ट मिल रहा था, लेकिन जल्द ही कई बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स ने मुझ पर चांस मारने की कोशिश की।

इसी के साथ सोफिया ने खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में मेरे साथ कई लोग शारीरिक समझौता चाहते थे। मैंने कभी उन्हें खुद को हाथ तक लगाने नहीं दिया। वर्किंग ऑवर्स के बाद मैं किसी से मिलने नहीं गई। जबकि मुझे लगातार इंवाइट किया जाता था।

वहीं सोफिया ने बिग बॉस को लेकर भी बात की और कहा कि शो में मेरे हिस्से को इस तरह से एडिट किया गया कि लोग कभी भी मेरा रियल साइड नहीं देख पाए। अरमान ने मुझपर हमला किया था लेकिन मुझे शो से बाहर जाने को कहा गया। जबकि वो शो में ही रहा।

”मुझे दो वकील मिले लेकिन अरमान के परिवार ने मेरे वकील को पैसे खिलाए। यही वो पल था जब मैंने भारत छोड़कर अपने घर लौटने का फैसला किया था।वहीं अरमान को उसके कर्मों का फल मिला।”

सुशांत के फिल्मी सफर का ऑडिशन से लास्ट फिल्म तक का वीड‍ियो आया सामने, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply