Tejasswi Prakash-Karan Kundra की डिनर डेट, पैपराजी ने कहा ‘भैया-भाभी’! देखें फोटो

ब‍िग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इनका ये रिश्ता दोस्ती से प्यार में बदला और अब शो खत्म होने के बाद दोनों खुलकर एक-दूसरे के साथ वक्त ब‍िताते नजर आ रहे हैं। शो के ग्रैंड फिनाले के बाद तेजस्वी और करण कुंद्रा डिनर डेट पर गए। इस बीच पैपराजी ने उन्हें देखा और फिर फोटोज लेने लगे।

  |     |     |     |   Updated 
Tejasswi Prakash-Karan Kundra की डिनर डेट, पैपराजी ने कहा ‘भैया-भाभी’! देखें फोटो
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15 Winner Tejasswi Prakash: ब‍िग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इनका ये रिश्ता दोस्ती से प्यार में बदला और अब शो खत्म होने के बाद दोनों खुलकर एक-दूसरे के साथ वक्त ब‍िताते नजर आ रहे हैं। शो के ग्रैंड फिनाले के बाद तेजस्वी और करण कुंद्रा डिनर डेट पर गए। इस बीच पैपराजी ने उन्हें देखा और फिर फोटोज लेने लगे।

इस दौरान एक फोटोग्राफर ने कपल को ‘भैया-भाभी’ भी कहा, जिसपर करण और तेजस्वी का रिएक्श देखने लायक था। कपल की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फोटो लेते वक्त एक फोटोग्राफर कहता है ‘क्या बात है भैया भाभी के साथ।’ यह सुनते ही करण और तेजस्वी की हंसी छूट जाती है।

करण और तेजस्वी प्रकाश का यह डेट‍िंग फेज अभी शुरू ही हुआ है। दोनों एक-दूसरे के साथ क्वाल‍िटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं फैंस की दुआएं हैं कि कपल अपनी बॉन्ड‍िंग को इसी तरह से आगे भी ऐसे ही स्ट्रॉन्ग रखें। करण कुंद्रा के पेरेंट्स को तेजस्वी और तेजस्वी के पर‍िवार वालों को करण अच्छे लगे।

इसी के साथ साथ ही यह भी चर्चा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द शादी भी कर सकते हैं। सूत्रों के मुताब‍िक ये बयान करण के पापा ने दिया है। हालांक‍ि अभी इन खबरों पर इस कपल की तरफ से कोई भी ऑफ‍िशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply