Bigg Boss 15 Updates: शमिता शेट्टी बनीं घर की नई कैप्टन, तेजस्वी और करण हुए रोमांटिक, देखें वीडियो

बिग बॉस सीजन 15 अब अपने धीरे-धीरे अपने मुकाम पर पहुंचे वाला है। सीजन को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। एक्सटेंशन के बाद से बिग बॉस का गेम अब पूरी तरह से बदल गया है। वीआईपी बने कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक अपनी पावर खो रहे हैं। वहीं, बीते दिन के एपिसोड में एक बार फिर घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ और शमिता शेट्टी घर की नई कैप्टन बन गईं।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 15 Updates: शमिता शेट्टी बनीं घर की नई कैप्टन, तेजस्वी और करण हुए रोमांटिक, देखें वीडियो
शमिता शेट्टी, तेजस्वी और करण (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15 Updates: बिग बॉस सीजन 15 अब अपने धीरे-धीरे अपने मुकाम पर पहुंचे वाला है। सीजन को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। एक्सटेंशन के बाद से बिग बॉस का गेम अब पूरी तरह से बदल गया है। वीआईपी बने कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक अपनी पावर खो रहे हैं। वहीं, बीते दिन के एपिसोड में एक बार फिर घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ और शमिता शेट्टी घर की नई कैप्टन बन गईं।

घर की नई कैप्टन बनीं शमिता शेट्टी अब एक हफ्ते तक बिग बॉस के घर की डोर संभालेंगी। घर में काफी दिनों के बाद कैप्टेंसी के लिए टास्क रखा गया। इस टास्क में राखी सावंत और शमिता शेट्टी ने घरवालों को अप्रोच किया कि वो उन्हें घर का नया कैप्टन बनाएं। दोनों ने कहा कि अगर वो कैप्टन बनती हैं तो वो बिल्कुल फेयर रहेंगी।

तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग घर के अंदर रोमांटिक होती हुई नजर आईं। जहां तेजस्वी ने करण कुंद्रा से अपने प्यार का इजहार किया। तेजस्वी प्रकाश ने करण से कहा कि वो उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। कोई आए या कोई जाए उन्हें सिर्फ करण से मतलब है और वो खुद को लकी मानती हैं कि उन्हें करण मिले।

शमिता शेट्टी के घर की नई कैप्टन बनने के बाद तेजस्वी करण कुंद्रा से यह बात करती हुई नजर आईं कि शमिता, निशांत और प्रतीक हमेशा एक साथ मिलकर खेलते हैं, इसलिए ये तीनों अभी तक गेम में बने हुए हैं। इसी के साथ ही तेजस्वी ने कहा कि उन्हें इन तीनों का साथ होना दूसरों के लिए बहुत बड़ी डिसएडवांटेज लगता है।

Urfi Javed Bold Photos: उर्फी जावेद से हुई बड़ी चूक! भूल गईं पैंट का बटन लगाना, देखें फोटो

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply