Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश-शमिता शेट्टी ने रैंप वॉक पर दिखाया जलवा, देखें Video

'बिग बॉस 15' में अब नए एपिसोड में हसीनाएं अपनी अदाओं का जलवा दिखाने वाली हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में 'बिग बॉस' के घर की लड़कियां 'Lotus Golden Glow Diva 2021' का खिताब पाने के लिए भिड़ने को तैयार हैं। घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स को लोटस के प्रोडक्ट्स मिले हैं, जिनका यूज उन्हें करना है और फिर घरवालों के सामने रैंप वॉक करना है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश-शमिता शेट्टी ने रैंप वॉक पर दिखाया जलवा, देखें Video
तेजस्वी प्रकाश-शमिता शेट्टी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 15: ‘बिग बॉस 15’ में अब नए एपिसोड में हसीनाएं अपनी अदाओं का जलवा दिखाने वाली हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में ‘बिग बॉस’ के घर की लड़कियां ‘Lotus Golden Glow Diva 2021’ का खिताब पाने के लिए भिड़ने को तैयार हैं। घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स को लोटस के प्रोडक्ट्स मिले हैं, जिनका यूज उन्हें करना है और फिर घरवालों के सामने रैंप वॉक करना है।

शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी को तैयार होते देखा जा सकता है। जहां तेजस्वी प्रकाश कहती हुई नजर आ रही हैं कि वह जीरोइन से हीरोइन बन रही हैं। इस प्रतियोगिता में शमिता शेट्टी की रैंप वॉक सभी को पसंद आ रही है। वहीं शमिता की ड्रेस का बाजू गिर जाता है जिसपर वह कहती हैं, ‘इसे गिरने के लिए ही बनाया था।’

अब देखने वाली बात ये है कि ‘Lotus Golden Glow Diva 2021’ का खिताब आखिर किस कंटेस्टेंट्स के नाम होता है। वैसे बिग बॉस के प्रोमो में करण कुंद्रा और उमर रियाज संग घर के लड़कों का भी अजब-गजब रूप देखने को मिल सकता है।

जैसे-जैसे बिग बॉस 15 अपने फिनाले के करीब जा रहा है वैसे-वैसे घर के अंदर कंटेस्टेंट्स का ड्रामा बढ़ता जा रहा है। इसी के साथ ही घर के अंदर काफी एक्शन भी देखने को मिल रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ करण कुंद्रा और तेजस्वी की प्रेम कहानी भी आगे बढ़ रही है।

Jahnvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ Viral! अरेबियन लुक में आईं नजर

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply