Bigg Boss 15 Updates: शमिता शेट्टी को अब अपनी इस हरकत पर हो रहा है अफसोस! इस कंटेस्टेंट से मांगी माफी

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 15 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे घर के अंदर हाईवोल्टेज ड्रामा और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में जमकर हंगामा देखने को मिला। एक टास्क के चलते एक ओर विशाल और करण स्ट्रैटिजी बनाते नजर आए तो वहीं बिग बॉस के मुख्य घर में एंट्री पाने के लिए जंगलवासियों का एग्रेशिव साइड भी देखने को मिला। वहीं शमिता शेट्टी को अब अपनी इस हरकत पर हो रहा है अफसोस!

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 15 Updates: शमिता शेट्टी को अब अपनी इस हरकत पर हो रहा है अफसोस! इस कंटेस्टेंट से मांगी माफी
शमिता शेट्टी और माइशा (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15 Updates: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 15 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे घर के अंदर हाईवोल्टेज ड्रामा और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में जमकर हंगामा देखने को मिला। एक टास्क के चलते एक ओर विशाल और करण स्ट्रैटिजी बनाते नजर आए तो वहीं बिग बॉस के मुख्य घर में एंट्री पाने के लिए जंगलवासियों का एग्रेशिव साइड भी देखने को मिला। वहीं शमिता शेट्टी को अब अपनी इस हरकत पर हो रहा है अफसोस!

एक टास्क चलते शमिता शेट्टी को माइशा अय्यर की चप्पल नष्ट करनी पड़ी थी लेकिन ऐसा करने के बाद शमिता बहुत उदास नजर आईं। वहीं प्रतीक ने शमिता को जब बताया कि माइशा के पेरेंट्स नहीं हैं, तो शमिता काफी इमोशनल हो गईं। शमिता की आंखों से आंसू बहने लगे और उन्होंने अपनी चप्पल माइशा को गिफ्ट की।

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस 15 के नए लव बर्ड्स माइशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच भी झगड़ा देखने को मिला। ईशान माइशा से इस बात से नाराज दिखे कि वो उन दोनों के बीच के लड़ाई-झगड़ों के बारे में प्रतीक के साथ साथ बाकी घरवालों को क्यों। वहीं ईशान प्रतीक संग माइशा के रिश्ते पर भी सवाल उठाते हुए दिखे नजर आए। जिसके बाद माइशा ईशान से काफी अपसेट नजर आईं।

इसी के साथ ही जय भानुशाली का प्रतीक सहजपाल को गाली देना ज्यादातर घरवालों को पसंद नहीं आया। इस बात को लेकर करण कुंद्रा और विशाल कोटियन जय भानुशाली को उनके खराब रवैये के लिए समझाते हुए दिखे।

Nusrat Jahan Photos: नुसरत जहां का दिलकश अंदाज! ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply