Bigg Boss 15: रश्मि देसाई ने उमर रियाज संग किया जोरदार डांस, कंटेस्टेंट्स के उड़े होश

छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में हर दिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। अब हाल के एपिसोड शो की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने 'टिकट टू फिनाले' टास्क के दौरान उमर रियाज से अपने प्यार का इजहार करते हुए आई लव यू कहा था। वहीं अब इन दोनों की केमिस्ट्री फैन्स के बीच चर्चा में हैं। हाल ही में घर के अंदर रश्मि देसाई ने उमर रियाज संग जोरदार डांस किया।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 15: रश्मि देसाई ने उमर रियाज संग किया जोरदार डांस, कंटेस्टेंट्स के उड़े होश
रश्मि देसाई और उमर रियाज (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में हर दिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। अब हाल के एपिसोड शो की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान उमर रियाज से अपने प्यार का इजहार करते हुए आई लव यू कहा था। वहीं अब इन दोनों की केमिस्ट्री फैन्स के बीच चर्चा में हैं। हाल ही में घर के अंदर रश्मि देसाई ने उमर रियाज संग जोरदार डांस किया।

हाल ही में घर में सुपरस्टार गोविंदा में एंट्री की। इस दौरान कंटेस्टेंट ने ख़ास परफॉर्मेंस दीं। वहीं रश्मि देसाई और उमर रियाज ने साथ में डांस किया। रश्मि और उमर ने अपने डांस से घर के अंदर धमाल मचा दिया। घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स डांस देखकर हैरान रह गए। डांस के दौरान रश्मि देसाई और उमर रियाज के बीच ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिली।

घर में एक बहस के दौरान देवोलीना ने रश्मि देसाई से कहा कि अगर वह उमर रियाज को पसंद करती है, तो उन्होंने उनसे यह कहने की हिम्मत क्यों नहीं की। देवोलीना को जवाब देने के लिए रश्मि, उमर के पास गई और नेशनल टेलीविजन पर घर में सभी कंटेस्टेंट्स के सामने उनसे ‘आई लव यू’ कह दिया। इसके बाद घर के सभी सदस्य हैरान रह गए।

वहीं इसके बाद तेजस्वी ने रश्मि देसाई से पूछा कि क्या वह वास्तव में उमर को पसंद करती हैं? इस पर रश्मि ने जवाब दिया कि उन्होंने इस बारे में कभी नहीं सोचा था, लेकिन हां, वह उनके साथ अच्छी तरह से जुड़ी हुई हैं।

Munmun Dutta Dance Video: ‘बबीता जी’ ने किया ‘Hey Ladies’ पर डांस, देखते ही देखते हो गया Viral

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply