सोशल मीडिया पर यूजर ने कविता कौशिक को दी गालियां! एक्ट्रेस ने फैंस से की ये अपील

कविता द्वारा ट्रोल्स को घेरे जाने के बाद उनमें से कुछ माफी मांगते और गिड़गिड़ाते नजर आए। कविता ने एक इमेज शेयर की है जिसमें एक यूजर ने लिखा- मैम माफ कर दो मुझसे गलती हो गई। मैं एक लड़की हूं प्लीज माफ कर दो। वहीं एक अन्य यूजर ने इसी तरह माफी मांगते हुए लिखा है "मेरे मम्मी पापा बहुत गरीब लोग हैं। मुझे प्लीज माफ कर दो।"

  |     |     |     |   Updated 
सोशल मीडिया पर यूजर ने कविता कौशिक को दी गालियां! एक्ट्रेस ने फैंस से की ये अपील
कविता कौशिक (फोटो: सोशल मीडिया)

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आम मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती हैं। कविता अपने फैन्स के साथ अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के लम्हे साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर कुछ मैसेजों के स्क्रीनशॉट फैन्स के साथ साझा किये जो उन्हें लोगों ने किए थे। इन मैसेजों में फैन्स ने उन्हें गंदी गालियां दी थीं जिसके बाद कविता ने उनकी क्लास लगा दी।

कविता द्वारा ट्रोल्स को घेरे जाने के बाद उनमें से कुछ माफी मांगते और गिड़गिड़ाते नजर आए। कविता ने एक इमेज शेयर की है जिसमें एक यूजर ने लिखा- मैम माफ कर दो मुझसे गलती हो गई। मैं एक लड़की हूं प्लीज माफ कर दो। वहीं एक अन्य यूजर ने इसी तरह माफी मांगते हुए लिखा है “मेरे मम्मी पापा बहुत गरीब लोग हैं। मुझे प्लीज माफ कर दो।” कविता ने सोशल मीडिया पर गाली देने वालों के नाम का खुलासा करते हुए उन्हें न सिर्फ जवाब दिया बल्कि फैन्स से भी एक अपील की।

कविता कौशिक ने इन मैसेजों के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “बाहर निकालो उन्हें। दुनिया के सामने लाओ।” कविता को उनके इस ट्वीट पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। एक यूजर ने लिखा- जाने दीजिए मैडम स्कूल का बच्चा लग रहा है वो।

एक यूजर ने लिखा- क्या आप अपने इंस्टा मैसेज चेक करती हैं? क्योंकि मैंने भी आपको बहुत अच्छे मैसेज सेंड किये हैं लेकिन आप सिर्फ इस तरह के भद्दे मैसेज पर ही ध्यान देती हैं।

SC ने रेप के आरोपी से पूछा- शादी करोगे? तापसी पन्नू ने ट्वीट कर कहा- ‘ये सजा है या…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply