Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स के बीच जंग हुई और भी रोमांचक! एक दूसरे को जमकर दे रहे हैं टक्कर

बिग बॉस द्वारा दिया गया टास्क जारी रहा और सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को हराने की कोशिश में लगे रहे। इस दौरान अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) में लड़ाई भी देखने को मिली।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स के बीच जंग हुई और भी रोमांचक! एक दूसरे को जमकर दे रहे हैं टक्कर
अभिनव शुक्ला, रुबीना और जैस्मिन भसीन (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में अब फिनाले को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जंग लगातार तेज होती जा रही है। गुरुवार के एपिसोड में घर में काफी हंगामा देखने को मिला। कंटेस्टेंट्स कुछ नया करने की सोच रहे हैं। जिससे वह शो में बने रहें। बिग बॉस द्वारा दिया गया टास्क जारी रहा और सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को हराने की कोशिश में लगे रहे। इस दौरान अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) में लड़ाई भी देखने को मिली।

बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन एक ही कुर्सी पर टूट पड़े। इस बात को लेकर दोनों में लड़ाई होना लाज़िमी था। दोनों के बीच लड़ाई इस बात पर शुरू हुई कि कुर्सी पर पहले कौन बैठा। जैस्मिन अपना हक छोड़ने को तैयार नहीं थीं, तो वहीं अभिनव भी अपनी जीत के दावें कर रहे थे। इस वजह से कुछ देर के लिए छीनाझपटी भी होती नजर आईं, लेकिन अंत में अभिनव बाजी मार गए और जैस्मिन इस रेस से बाहर हो गईं।

इसके बाद टास्क में रेस अभिनव और निक्की तंबोली के बीच रह गई। अभिनव ने शुरुआती बढ़त बना ली। वे बजर बजते ही कुर्सी पर जा बैठे जिस वजह से निक्की पूरे समय सिर्फ और सिर्फ उनसे झगड़ा करती रहीं। निक्की ने काफी ताकत लगाने की कोशिश की, लेकिन अभिनव बाजी मार गए और उन्होंने सीधे फिनाले में अपनी जगह बना ली।

अब घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स में एजाज खान और अभिनव शुक्ला फिलाने में पहुंच गए हैं। वहीं रुबीना, निक्की, जैस्मिन और राहुल की किस्मत का फैसला जनता के वोटों से होगा। अब कौन से चार सदस्य सभी को पछाड़ फिनाले में पहुंचते हैं, ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

Mouni Roy Photos: रेड साड़ी पहन मौनी रॉय ने दिखाया कातिलाना अंदाज! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply