Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और कविता कौशिक के बीच देखने को मिला घमासान! जमकर हुई तू-तू मैं-मैं

घर में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के बीच जमकर नौंकझौंक देखने को मिलती है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और कविता कौशिक के बीच देखने को मिला घमासान! जमकर हुई तू-तू मैं-मैं
रुबीना दिलैक और कविता कौशिक (फोटो: सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का फिनाले वीक के लिए अब घरवालों बीच एक जंग शुरू हो गई है। बीते एप‍िसोड में शो की शुरुआत अली गोनी के एव‍िक्शन से होती है। ली गोनी के एव‍िक्शन से जैस्म‍िन भसीन काफी इमोशनल हो जाती हैं। इसके बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को फाइनल‍िस्ट की लिस्ट में जगह बनाने का एक मौका देते हैं। वहीं घर में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के बीच जमकर नौंकझौंक देखने को मिलती है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को शार्क अटैक टास्क देते हैं। इस टास्क के चलते जो भी जीतेगा वह एजाज के साथ फाइनल‍िस्ट की लिस्ट में जगह पाएगा। टास्क के शुरू होने से पहले ही कव‍िता कौश‍िक गेम से आउट हो जाती हैं। कंटेस्टेंट्स टास्क पूरा करते हैं लेक‍िन बिना जोश में खेले इस टास्क में कोई विजेता नहीं बन पाता।

इसके बाद बिग बॉस सभी को घर में उनका फुटेज दिखाते हैं। फुटेज दिखाने के बाद बिग बॉस घरवालों को इसका मकसद बताते हैं कि घरवालों में शो को लेकर कोई जोश नजर नहीं आता है। कंटेस्टेंट्स अपने काम पर शर्म‍िंदा महसूस करते हैं। इस बीच रुबीना फुटेज पर अपनी राय रखती है। रुबीना की बात निक्की तंबोली को अच्छी नहीं लगती और वह बहस करने लगती हैं।

इसके बाद कव‍िता कौश‍िक भी निक्की को सपोर्ट करते हुए रुबीना के ख‍िलाफ बोलने लगती हैं। रुबीना और कव‍िता के बीच जमकर बहस देखने को मिलती है। कव‍िता और निक्की दोनों मिलकर रुबीना से कहते हैं कि उनकी वजह से शो ठंडा पड़ गया है। वह शो में किसी तरह की हंसी मजाक भी नहीं करने देती। कुछ बात करने जाओ तो चुप रहती हैं।

इस बात को लेकर कव‍िता-रुबीना में जमकर टकराव देखने को मिलता है। इस बीच कविता रुबीना से यह तक कह देती हैं कि वह घर के बाहर आने पर उन्हें बताएंगी। रुबीना भी पूरे जोश में कहती हैं कि दम है तो यहां बताए। लड़ाई के बीच बिग बॉस के घर का मुख्य दरवाजा खुलता है और कव‍िता बाहर चली जाती हैं।

 

MDH मसाले वाले महाशय धर्मपाल का हार्ट अटैक से निधन, आज सुबह ली अंतिम सांस

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply