Sidharth Shukla Passed Away: ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन! सेलेब्स ने जताया शोक

टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 13' विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का सोमवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष के थे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले शोक व्यक्त कर रहे हैं। कई बड़े सेलेब्स ने उनके निधन पर दुःख प्रकट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Sidharth Shukla Passed Away: ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन! सेलेब्स ने जताया शोक
सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो: सोशल मीडिया)

Sidharth Shukla Death: पॉप्युलर टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का सोमवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष के थे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले शोक व्यक्त कर रहे हैं। कई बड़े सेलेब्स ने उनके निधन पर दुःख प्रकट किया है।

रणवीर शौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा है “सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में सुनकर बिल्कुल स्तब्ध और दुखी हूं। वह बहुत छोटा था! जीवन इतना अप्रत्याशित है। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ। शांति।”

सिद्धार्थ शुक्ला की को-स्टार रश्मि देसाई ने टूटे हुए दिल की इमोजी के साथ साथ दुःख प्रकट किया है। बिग बॉस 13 में रश्मि और सिद्धार्थ साथ में नजर आए थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान ने दुःख प्रकट करते हुए लिखा है “यह बहुत ही चौंकाने वाला और दिल दहला देने वाला है… बस इस खबर के साथ नहीं आ सकता! जीवन वास्तव में अप्रत्याशित है!”

सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का लोकप्रिय शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ थी। इस वेब सीरीज में उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी। जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई, तो सोशल मीडिया पर कई मशहूर सेलेब्स के साथ-साथ उनके प्रशंसकों ने भी शोक संवेदनाओं के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी।

Sidharth Shukla Passed Away: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन!

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply