Bigg Boss 13 : माहिरा को किस करना पारस छाबड़ा को पड़ा भारी पढ़िए पूरी रिपोर्ट

बिगबॉस 13 इस सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए इसे 5 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया हैं। पारस छाबड़ा का माहिरा को किस करना पड़ा भरी , रियल लाइफ गर्लफ्रेंड आकंक्षा पुरी (Akansha puri) नाखुश दिखाई दीं.

पारस छाबड़ा ,माहिरा शर्मा, आकांक्षा पुरी फोटो (इंस्टाग्राम)

बिग बॉस : ये ऐसा कंट्रोवर्सिअल शो है जिसमे पहले दिन से कंट्रोवर्सी चालू हो जाती हैं। और हर हफ्ते एक नया ट्विस्ट देखने मिलता है।सीजन फर्स्ट से हमने देखा है बिगबॉस के घर में कई रिश्ते बने और उतने रिश्ते टूटे।

बिगबॉस 13 , 29 सितम्बर 2019 को कलर्स चैनल पर चालू हुआ जिसमें ओरिजिनल प्रतियोगियों के साथ वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट विकास पाठक उर्फ ​​हिंदुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान, हिमांशी खुराना, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली शो का हिस्सा बने।

जैसा हमने देखा है सीजन 13 के पारस (Paras) और माहिरा (Mahira) पहले दिन से बहुत अच्छे दोस्त हैं। और हाल ही में फिजिकल होने के चलते हेडलाइंस में बने हुए थे। हुआ ये था पारस और माहिरा आपस में काफी मस्ती करते हुए दिखाई देते है। लेकिन इस बार तो हद हो गई पारस ने खुले आम माहिरा को सबके सामने किस किया था जिसके चलते सोशल मीडिया पर काफी कंट्रोवर्सी हुई।

जिसको देखकर पारस की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड आकंक्षा पुरी(Akansha puri) नाखुश दिखाई दीं. पारस का माहिरा को किस करना पड़ा भारी , 3 साल से डेट कर रही गर्लफ्रेंड हुई नाराज़। आकंक्षा पुरी ने इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पारस और उनके बीच तीन साल के रिलेशनशिप पर अब शक होने लगा है।

उन्होंने ने कहा, अब मुझे संदेह होने लगा है कि वह तीन महीने से या तो बिग बॉस के घर में खेल रहा है या फिर तीन साल से मेरे साथ खेल रहा है। आकंक्षा ने कहा मैं उसके बाहर आने का इंतजार करुंगी. मैं अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती।

इस सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए इसे 5 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया हैं।

हिंदी रश के ताजा वीडियो में देखें हिंदुस्तानी भौ ने बिगबॉस के घर से बाहर आने पर क्या कहा