Bigg Boss 13 Bulletin Day 18: बीबी टॉय टास्क खराब करने पर घरवालों पर भड़के बिग बॉस, जानिए सारा अपडेट यहां

Bigg Boss 13 Bulletin Day 18: जहां बीबी टॉय टास्क को लेकर घरवालों पर भड़के बिग बॉस। वहीं, एक बार फिर शहनाज गिल और पारस छाबड़ा आए पास। यहां जानिए बुधवार के दिन दिखाए गए एपिसोड का अपडेट।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13 Bulletin Day 18: बीबी टॉय टास्क खराब करने पर घरवालों पर भड़के बिग बॉस, जानिए सारा अपडेट यहां
बिग बॉस 13 अपडेट (फोटो साभार- ट्विटर)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बुधवार के दिन दिखाए गए एपिसोड में घरवाले टॉय बनाने को लेकर आपस में एक दूसरे से झगड़ते हुए नजर आए। शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच इस दौरान झगड़ा होता हुआ दिखाई दिया। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल आपस में बात करते हुए नजर आते हैं। दोनों इस बारे में चर्चा करते है कि कैसे देवोलीना का व्यवहार उनके लिए बदल गया है। इस पर शहनाज कहती है कि शायद देवोलीना को रश्मि ने भड़काया हो।

 सिद्धार्थ शुक्ला ने बढ़ाया अपनी टीम का हौसला

बिग बॉस द्वारा खिलौने वाले टास्क में सभी घरवाले आपस में झगड़ते हुए नज़र आए। इस पूरी हरकत से बिग बॉस कॉफी नाराज़ हो गए। इस दौरान उन्होंने सभी के किये गए बर्ताव को लेकर डांट भी लगाई और चीजों कको ‘अफसोसजनक’, ‘वाहियात’ और बचकाना बताया। इसके बाद टास्क के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने जब देखा कि उनकी टीम का हौसला टूट रहा है, तो उन्होंने उनकी हौसलाअफजाई किया।

फिर से रिजेक्ट किए गए खिलौने

जैसे ही सायरन बजता है सभी घरवालें खिलौने बनाने में लग जाते हैं। पहले की तरह पारस औऱ सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे की टीम के बनाए गए खिलौनों को रिजेक्ट कर देते हैं। बिग बॉस इसके चलते पहले दिया गया ऑर्डर कैंसल कर देते हैं। इस तरह पहले टास्क की अवधि खत्म हो जाती है।

प्लानिंग के साथ चली पूरी टीम

इसके बाद एक बार फिर दोनों टीमों को 60 खिलौनों का ऑर्डर पूरा करने का आदेश दिया जाता है। टीमें टास्क के दौरान अपनी-अपनी प्लानिंग करती हैं। जैसे ही सायरन बजता है दोनों टीम अपने-अपने काम पर लग जाती हैं। सिद्धार्थ देखते है कि उनकी टीम का हौसला टूट जा रहा है ऐसे में वो अपनी टीम का हौसला बढ़ाते हैं। वह कहते हैं कि उनका और असीम का इस टास्क से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन वे अपने बाकी साथियों-शहनाज, आरती और शेफाली के साथ हैं।

देवोलीना का टूटा दिल

पारस छाबड़ा , आरती सिंह और रश्मि देसाई आपस में बात कर रहे होते हैं कि देवोलीना कुछ नहीं करने वाली है। वह देवोलीना से कहती है कि यदि वह सबकुछ इस तरह से गुस्से में करेंगे तो कैसे सब हो पाएगा। ऐसा वह इसलिए कहती है कि क्योंकि देवोलीना खाना बनाने के लिए तैयार हो जाती है जबकि उसकी ड्यूटी होती ही नहीं। उसे बुरा लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने उस पर ग्रुप में शामिल होने का आरोप लगया है। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला वहां आ जाते है और झगड़ा फिर से शुरु हो जाता है।

पारस ने दी शहनाज गिल को सलाह

आगे रश्मि देसाई अपने सेवक बने सिद्धार्थ शुक्ला को चाय बनाने के लिए कहती है और इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो जाती है। यहां पारस को शहनाज गिल को समझाते हुए नजर आते हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहे। पारस शहनाज से कहता है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की बातों में आ रही है।

घरवालों पर भड़के बिग बॉस 

रश्मि सभी घरवालों से कहती है कि वो अपने बर्तन खुद धोए। इसी बात पर फिर से सिद्धार्थ शुक्ला गुस्सा हो जाते हैं और एक्ट्रेस से झगड़ने लगते हैं। सिद्धार्थ गुस्सा होकर बाहर चले जाते हैं। शहनाज उनके पीछे-पीछे जाती हैं। लेकिन सिद्धार्थ उन्हें वहां से जाने के लिए कहते हैं। बिग बॉस घरवालों के किए गए टास्क से काफी नाराज होते हैं और उसे निराशापूर्ण और बचकाना बताते हैं।

Bigg Boss 13 Bulletin Day 17: आरती सिंह के खिलाफ रश्मि देसाई-देवोलीना भट्टाचार्जी, असीम रियाज ने मचाया बवाल

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply