बिग बॉस के घर में प्यार की हवा, सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत सलमान खान से मिलकर करेंगे धमाल

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी के चलते सुशांत और सारा अली खान सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आने वाले हैं...

By   |    |   380 reads   |  0 comments
बिग बॉस के घर में प्यार की हवा, सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत सलमान खान से मिलकर करेंगे धमाल

बॉलीवुड सितारे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी के चलते सुशांत और सारा अली खान सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आने वाले हैं। सारा अली खान और सुशांत के साथ सलमान खान ने एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है।

आज के एपिसोड में सलमान खान के साथ सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूर नजर आने वाले हैं।सलमान खान के साथ सारा अली खान की इन तस्वीरों को आप यहां देख सकते हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद ही इस मोमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें सलमान खान सारा अली खान से दो सितारों में से एक तस्वीर को चुनने के लिए जवाब सवाल करते हुए नजर आते हैं।

फिल्म का ट्रेलर में रोमांस सीन से पहले प्रकृति की सुंदरता और केदारनाथ की खूबियों को दिखाया गया है। ट्रेलर में केदरानाथ की कल-कल बहती नदी की धार दिखाई देती है। सुंदर पहाड़ी पर सुशांत सिंह भक्तों को ले जाते दिख रहे हैं। ये नजारा हमें केदारनाथ की सुंदरता का अहसास कराता है। यहां पर भोलेनाथ के जयकारे और घंटियों की आवाज केदारनाथ मंदिर में प्रवेश करा देती हैं।

आस्था को ठेस पहुंचाने वाली कोई बात नहीं दिखाई दे रही है बल्कि केदरानाथ की गरिमा का पूरा ख्याल रखा गया है। हालांकि इस बात को निर्देशक अभिषेक कपूर ने खुद भी आज कहा है। लेकिन 2013 के हादसे को दिखाने के लिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो कि हमें डराने का काम कर रहा है।

सारा अली खान ने शेयर किया था सरमान संग तस्वीर…

View this post on Instagram

Welcome to Big Boss with the biggest Boss 🤩🤩🤩

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। हालांकि अब 7 दिसम्बर को से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। फिल्म का पोस्टर सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके साथ ही सारा फिल्म सिंबा में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली मिलन है। शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है।

देखिए फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर…

देखिए सारा अली खान की अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

👀👀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

10 days to #kedarnath 😍🤩👀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Leave a Reply