Bigg Boss Highlights: मेघा धड़े-दीपिका ककर के बीच मुकाबला, अखाड़े में भिड़े श्रीसंत-रोमिल चौधरी

यदि आपने कल रात का ये एपिसोड मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं क्योंकि हम आपके लिए लेकर आये हैं बिग बॉस वीकेंड का वार के टॉप हाइलाइट्स-

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते सलमान खान दीपिका ककर और मेघा धड़े के बीच ऐसा मुकाबला करवाते हैं जो आजतक किसी भी कंटेस्टेंट के बीच नहीं हुआ है। साथ ही श्रीसंत से उनके व्यवहार को लेकर तीखे सवाल भी होते हुए नजर आते हैं। खैर, यदि आपने कल रात का ये एपिसोड मिस कर दिया है तो कोई बात नहीं क्योंकि हम आपके लिए लेकर आये हैं बिग बॉस वीकेंड का वार के टॉप हाइलाइट्स…

बिग बॉस के वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों से मिलते हैं। इसके बाद मेघा और दीपिका के बीच बिग कुकिंग कम्पटीशन होता है। जिसमें मेघा को मास्टर शेफ का अवार्ड मिलता है। वहीं सलमान खान दीपिका के खाने को खाकर कहते हैं ले जाओ इसे। वहीं इसके बाद अब ऑडिएंस करणवीर बोहरा को किचन और दीपिका को बाथरूम वही शिवाशीष को कमोड संभालते देखना चाहती है।

कॉलर ऑफ़ द वीक ने श्रीसंत से सवाल किया कि टास्क में आखिर उनकी इंसानियत कहां जाती है? इसपर श्रीसंत जवाब देते है कि उन्होंने सोमी के खाने में डिटर्जेंट इसलिए मिलाया था क्योंकि वो उन्हें डराना चाहते थे। इसके बाद बारी आती है नॉमिनेशन की।

घर से बेघर होने के लिए अनूप जलोटा का नाम सामने आता है। उनका सफर बिग बॉस के घर में खत्म हो जाता है। अनूप जलोटा के जाने से जसलीन बहुत अपसेट हो जाती हैं। लेकिन वो इस बात के लिए पहले से ही तैयार होती हैं।

इसके बाद सलमान खान रोहित सुचांती को लव सीट पर बैठाते हैं। इसके लिए रोहित सिचांती सृष्टि रोड़े को अपने साथ लव सीट पर बैठने के लिए बुलाते हैं। बाद में सलमान खान घरवालों से अंड़ों को लेकर बात करते हैं।

सलमान खान सुल्तानी अखाड़े के लिए दो ग्रुप बनाते हैं 1 – हैप्पी क्लब और 2 – वुल्फ पैक दोनों को सुल्तानी अखाड़े में बुलाया जाता है। इसमें श्रीसंत को वुल्फ पैक की तरफ से कप्तान बनाया जाता है और जसलीन-शिवाशीष को उनके टीम के सदस्यों के रूप में चुना जाता है। जबकि सुरभी को हैप्पी क्लब का कप्तान बनाया गया था। जिसके लिए वो अपनी टीम में रोमिल और दीपक को चुनती हैं। वहीं इसमें हैपी क्लब पहला राउंड जीत जाता है। इस दौरान दीपिका अपनी टीम का साथ नहीं देती हैं और वो हैप्पी क्लब को सपोर्ट करती नजर आती हैं।

इसके बाद श्रीसंत और रोमिल की लड़ाई हो जाती है। दरअसल दोनों ही टीम का स्कोर एक बराबर हो जाता है। ऐसे में रोमिल और श्रीसंत कुश्ती लड़कर अपनी टीम को जितवाते हैं। जिसके चलते वुल्फ पैक सुल्तानी अखाड़ा जीत जाता है।

वहीं इसके बाद सबा खान, सृष्टि रोड़े और जसलीन में से किसी एक के घर के बेघर होने की प्रक्रिया शुरू हो जाती है। जिसमें सबा खान को घर से जाना पड़ता है। इस दौरान सुरभि राणा और सोमी खान की आंखें नम नजर आती है।

Leave a Reply