हिना खान हो गयी शर्म से लाल क्योंकि अवार्ड के बाद मिली गन्दी गालियां

जहा हिना खान को मिला अवार्ड, वहीं लोगों ने दी भद्दी गालियां

हिना खान को Bigg Boss 11 की सबसे कॉन्ट्रॉवर्शियल कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं होगा। कभी अपने स्टेटमेंट्स को लेकर या को-कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ों को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी। लेकिन स्टाइल के मामले में हिना को इस सीज़न की बेस्ट कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं होगा। जी हां, हिना खान ने सीजन में एक से बढ़कर एक ड्रेसेस पहने। जबकि आउटफिट्स के साथ-साथ उनका एक्सेसरी गेम भी बिल्कुल परफेक्ट होता था और इसी के चलते हिना को HT Style Awards 2018 में Most Stylish TV personality (female) का अवॉर्ड मिला।

खैर बिग बॉस के घर में हिना खान काफी चर्चा में रहीं। अब शो से बाहर आने के बाद भी हिना खान सोशल मीडिया के जरिए खबरों में हैं। घर के अंदर हिना खान ने अपने फेवरेट टेडी बियर को अपने दोस्त लव त्यागी के लिए ब्लू पेंट में डाल दिया था। यह टेडी बियर (पू) हिना को उनके बॉयफ्रेंड ने दिया था। इस दौरान हिना खान पू के लिए नेशनल टीवी पर बहुत रोई थीं। इसके लिए अगले दिन वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हुई थीं। वहीं अब हिना की जिंदगी में फिर से उनका फेवरेट टेडी – विनी द पू आ गया है।

अंहकारी, झगड़ालू और झूठी कही जाने वाली हिना खान एक बार फिर लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल, इस बार वे कोई झूठ या लड़ाई के चलते चर्चा में नहीं बल्कि इसी प्यारें टेडी ‘पूह’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने टेडी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर मुसीबत मौल ली । क्योंकि हिना के अपने टेडी ‘पूह’ फोटो शेयर करते ही यूजर्स के बहुत भद्दे कमेंट्स आए और कईं यूजर्स ने गालियां भी लिख कर भेजी। किसी ने स्टूपिड, तो किसी ने लिखा कि हिना को शो के बाद कोई भाव नहीं दे रहा, कोई चालू औरत लिख रहा है तो कोई लूजर हिना। यहां तक कि ब्वॉयफ्रेंड रॉकी का ‘रो’ और हिना का “ना’ को जोड़कर ‘रोना’ लिखता दिखाई दिया।

खैर, हिना खान रियलिटी शो क्वीन बन चुकी हैं। बेशक उन्होंने जीत हासिल न की हो लेकिन खतरों के खिलाड़ी के फिनाले तक भी वे पहुंची थीं और अब बिग बॉस-11 के फिनाले तक भी वे पहुंचीं और दूसरे नंबर पर रही हैं। हिना खान का जन्म जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुआ।
हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2009 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की। आपको यह हिना खान का लुक आपको अच्छा लगा की नहीं यह आप बताना ना भूलिए।

Leave a Reply