Bhoot Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म ने लोगों को डरा डराकर कर लिया इतना कलेक्शन

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म भूत (Bhoot) ने लोगों को डराया भी लेकिन एंटरटेनमेंट में भी कोई कमी नहीं छोड़ी और यही कारण हैं कि इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर इतना कलेक्शन कर लिया है!

  |     |     |     |   Published 
Bhoot Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म ने लोगों को डरा डराकर कर लिया इतना कलेक्शन
भूत का पोस्टर

Bhoot Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप(Bhoot Part One : The Haunted Ship) ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को 5.10 करोड़ रु कमाए।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल अकाउंट पर फिल्म ‘भूत’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किया है। उन्होंने बताया है कि भूत को दूसरे दिन ठीक ठाक ग्रोथ मिला है। ऑडियंस के बीच ये फिल्म अच्छी रही है मगर, कुछ मेट्रो स्टेशन पर ये फिल्म नहीं चल पाई। शुक्रवार को इस फिल्म ने 5.10 करोड़, शनिवार को 5.52 करोड़, यानी कुल मिलकर 10.62 करोड़ कमाए हैं। वहीँ वीकेंड पर इस फिल्म के 16 करोड़ कमाने तक का अनुमान लगाया जा रहा है।

शनिवार को इस फिल्म ने 5.52 करोड़ रुपये की कमाई की। भूत ने को नए निर्देशक भानु प्रताप सिंह द्वारा बनाया गया था। फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। इससे पहले, विक्की ने भानु को फिल्म के लिए धन्यवाद करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद @ bhanu.singh.91 मेरे लिए मार्गदर्शन करने के लिए और मुझे एकनए जॉनर में इतनी अच्छी तरह से निर्देशित करने के लिए! न जाने कितने निर्देशक हॉरर जॉनर के साथ डेब्यू करना चाहते हैं … मैं आपके साहस और आपकी प्रतिबद्धता की प्रशंसा करता हूं। अब जाओ और अपने नए जन्मे बच्चे के साथ समय बिताओ जिसे आपने अभी तक अपनी बाहों में नहीं रखा है क्योंकि वह 2 महीने पहले पैदा हुआ है ताकि आपकी पहली फिल्म तैयार हो सके और रिलीज हो सके। बहुत सारा प्यार भाई! #Bhoot #TheHauntedShip #InCinemas।”

हालांकि फिल्म में विक्की के प्रदर्शन की सराहना की जा रही है, लेकिन भूत को क्रिटिक्स की तरफ से नेगेटिव रिव्यु  मिला। उनका कहना ये भी रहा की फिल्म की कहानी बहुत कमज़ोर है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply