Sara Ali Khan के साथ Kartik Aaryan ने अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी!

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर काफी सुर्खियो में हैं। इन्हीं सुर्खियों के बीच अब कार्तिक को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। अभिनेता ने एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर एक बयान दिया है।

  |     |     |     |   Published 
Sara Ali Khan के साथ Kartik Aaryan ने अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी!
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर काफी सुर्खियो में हैं। इन्हीं सुर्खियों के बीच अब कार्तिक को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। अभिनेता ने एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर एक बयान दिया है।

दरअसल डायरेक्टर इम्तियाज अली खान की फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) में सारा अली खान और कार्तिक के बीच लिंक अप की खबरें खूब चर्चाओं में रही थीं। इस फिल्म में साथ नजर आने के बाद दोनों की दोस्ती और बढ़ गईं और खबरें आने लगीं कि सारा और कार्तिक रिलेशनशिप में हैं। इस रयूमर्स के बारे में फैंस पिछले 2 साल से जानना चाहते थे।

वही अब कार्तिक आर्यन ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन के दौरान जब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पूछा गया कि सारा के साथ आपके लिंक अप की खबरें सिर्फ मूवी प्रमोट करने का हथकंडा था ! तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)ने जवाब देते हुए कहा:- ‘नहीं, सबकुछ प्रमोशनल नहीं था। हम भी इंसान हैं। हर चीज प्रमोशनल नहीं होती है। मैं इस टॉपिक पर बस इतना ही कहना चाहूंगा।’

बता दें की सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले, अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ करण जौहर( karan johar ) के शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुई थीं। उस दोरान उन्होंने बताया थी कि कार्तिक पर उन्हें क्रश है। इसके बाद उन्होंने कार्तिक संग इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2′(Love Aaj Kal 2) की। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को पसंद आई और उसी समय इनके लिंकअप की खबरें फैलने लगी।

Aishwarya At Cannes 2022: ऐश्वर्या राय के जलवे के आगे सब पड़े फीके, कान्स के रेड कार्पेट पर दिखाया बिंदास अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply