Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर OUT, कार्तिक आर्यन का छोटा पंडित के साथ फुल स्वैग

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों की भारी डिमांड के बाद आज फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर रिलीज (Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out) कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट अगले महीने यानी 20 मई 2022 सामने आ गई है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर OUT, कार्तिक आर्यन का छोटा पंडित के साथ फुल स्वैग
'भूल भुलैया 2' टीजर (फोटो: सोशल मीडिया)

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों की भारी डिमांड के बाद आज फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर रिलीज (Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out) कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट अगले महीने यानी 20 मई 2022 सामने आ गई है।

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के मेकर्स ने आज फिल्म के 53 सेकेंड के टीजर को रिलीज किया। टीजर में कार्तिक आर्यन के साथ शुरुआत में ‘मंजुलिका’ की झलक देखने को मिल रही हैं। टीजर में कार्तिक के अलावा छोटा पंडित यानी राजपाल यादव की झलक भी दिखाई दे रही है।

कार्तिक आर्यन के लुक देखने के बाद फैंस को फिल्म के पहले पार्ट से अक्षय कुमार की याद आ गई। वहीं, राजपाल यादव एक बार फिर फिल्म में अपनी कॉमेडी से दर्शकों गुदगुदाने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी तब्बू और संजय मिश्रा भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

कियारा आडवाणी ने टीजर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘भूतिया हनेली एक बार फिर से अपने दरवाजे खोलने के लिए तैयार है, क्या आप तैयार हैं?’ टीजर के शुरुआत में ‘आमी जे तुम्हारो’ की धुन सुनाई दे रही है, लेकिन इसमें किसी का चेहरा नहीं दिखाया जाता है। शुरू में एक पुराना भूतिया बंगला दिखाया जाता है, लेकिन देखते ही देखते दृश्य बदल जाता है और एक डरावनी आकृति सामने आ जाती है।

Ranbir-Alia कपूर खानदान का पुश्तैनी RK House लेंगे सात फेरे! आखिर क्यों खास है ये मकान?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply