पवन सिंह के बाद खेसारी लाल यादव पर फिर ईंट-पत्थर से हमला, पुलिस ने जमकर बरसाईं लाठियां

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के बाद एक बार फिर खेसारी लाल यादव पर हमला हुआ है। खेसारी पर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रामपुर महोत्सव के दौरान हमला हुआ है।

By   |    |   478 reads   |  0 comments
पवन सिंह के बाद खेसारी लाल यादव पर फिर ईंट-पत्थर से हमला, पुलिस ने जमकर बरसाईं लाठियां

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के बाद एक बार फिर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पर हमला हुआ है। खेसारी लाल यादव पर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में हमला हुआ है। भोजुपरी के एक्टर और गायक खेसारी लाल यादव को रामपुर महोत्सव (Rampur Mahotsav) में बुलाया गया। वहां पर जाने के बाद खेसारी लाल यादव पर उग्र भीड़ ने हमला बोल दिया। एकाएक भीड़ ने ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया। महोत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) भी शामिल हुईं थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी लाल यादव करीब रात दस बजे महोत्सव के लिए पहुंचे। वहां जाने के बाद उन पर भीड़ ने पत्थराव करना शुरू किया। खेसारी लाल यादव पब्लिक से अपील करते रहे कि हमला ना करें लेकिन उनकी एक ना चली। आखिरकार खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। इस मौके पर पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया। इस दौरान कई लोगों के सिर फटने की बात कही जा रही है। इतना ही नहीं कई लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल भी ले जाया गया। इससे पहले खेसारी लाल यादव पर बिहार के वैशाली में हमला किया गया था।

पवन सिंह पर भी दुबारा हमला
केवल खेसारी लाल यादव पर नहीं 26 नवंबर को एक महोत्सव के दौरान पवन सिंह पर हमले की बात सामने आई है। रोहतास के करगहर महोत्सव के दौरान पवन सिंह पर हमला किया गया। इस दौरान पवन सिंह पूरी तरह आहत हुए। उन्होंने खुद पर हुए हमले को लेकर प्रशासन पर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, पवन सिंह पर इससे पहले भी हमला किया गया था। इस दौरान भी कई लोग घायल हो गए जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वैसे हाल ही में एक नहीं कई भोजपुरी कलाकारों पर हमले की बात सामने आ रही है। इससे पुलिस-प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं।

यहां देखिए पवन सिंह का एक वीडियो…

खेसारी लाल यादव की कुछ खास तस्वीरें…

View this post on Instagram

Comming_Soon

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on

Leave a Reply