खेसारी लाल यादव के बाद इस भोजपुरी कलाकार के घर 18 बदमाशों ने की गोलीबारी-लूटपाट

भोजपुरी गायक छैला बिहारी के घर पर गोलीबारी-लूटपाट की घटना घटी है। दिवाली की रात बदमाशों ने छैला बिहारी के घर घटना को अंजाम दिया गया।

एक और भोजपुरिया गायक छैला बिहारी के घर पर गोलीबारी-लूटपाट की घटना घटी है। दिवाली की रात बदमाशों ने छैला बिहारी के घर घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है। गोलियों की आवाज ने इलाके में सनसनी फैला दी थी। घटना के समय छैला बिहारी घर पर नहीं थे अन्यथा बदमाश अपने मनसूबे को कामयाब कर पाते। सौभाग्यवश किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। इस घटना ने एक बार फिर प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खोल दी है। जान लें कि इससे पहले छैला बिहारी के भाई अनिल सिंह का इसी साल जनवरी में अपहरण हो चुका है।

आईएएनएस की जानकारी के मुताबिक बिहार के खगड़िया जिले के पौरा सहायक थाना क्षेत्र में बुधवार की रात लोक गायक छैला बिहारी के घर पर गोलीबारी और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना से पूरा परिवार दहशत में दिख रहा है। परिजनों का कहना है कि घटना के समय भोजपुरी गायक छैला बिहारी घर पर नहीं थे। पौरा सहायक थाना के प्रभारी महेशलाल ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि गायक के भाई सुशील बिहारी द्वारा लिखित बयान में कहा गया है कि बुधवार की देर रात करीब डेढ़ दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने घर के बाहर गोलीबारी की तथा लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया।

देखें इनका वीडियो…

भ्रष्टाटार के कारण हमला
उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा (खाली गोली) व मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। छैला बिहारी का आरोप है कि प्रखंड में चलाई जा रही एक योजना में अनियमितता को लेकर उन्होंने जिलाधिकारी से शिकायत की थी, आशंका है कि बदले की भावना के कारण दहशत के लिए ऐसी घटना को अंजाम दिया गया। छैला बिहारी घटना को लेकर बहुत चिंतित हैं। इससे पहले खेसारी लाल यादव पर भी हमला किया गया था। इसके बाद उन्होंने सरकार और प्रशासन से मदद मांगी थी। हालांकि इससे साफ पता चल रहा है कि बिहार में कलाकार सुरक्षित नहीं हैं।

देखें वीडियो…

Leave a Reply