‘Babu Ji Ke Pagdi’ गाना हुआ रिलीज, बेटी की बिदाई पर पिता का भावुक वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने इन दिनों जमकर धमाल मचा रहे हैं। विवाह का सीजन शुरू होने वाला है। इसी को देखते हुए नए-नए गाने भी रिलीज होना शुरू हो चुका है। म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ने शादी सॉन्ग 'बाबुजी के पगड़ी' (Babu Ji Ke Pagdi) रिलीज किया है। ये गाना संवेदना से भरा पड़ा है। एक गरीब मजबूर पिता और बेटी का संवाद के साथ बाल विवाह पर सामाजिक सन्देश का संकलन है।

  |     |     |     |   Updated 
‘Babu Ji Ke Pagdi’ गाना हुआ रिलीज, बेटी की बिदाई पर पिता का भावुक वीडियो
'बाबुजी के पगड़ी' सॉन्ग (फोटो: सोशल मीडिया)

‘Babu Ji Ke Pagdi’ Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने इन दिनों जमकर धमाल मचा रहे हैं। विवाह का सीजन शुरू होने वाला है। इसी को देखते हुए नए-नए गाने भी रिलीज होना शुरू हो चुका है। म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ने शादी सॉन्ग ‘बाबुजी के पगड़ी’ (Babu Ji Ke Pagdi) रिलीज किया है। ये गाना संवेदना से भरा पड़ा है। एक गरीब मजबूर पिता और बेटी का संवाद के साथ बाल विवाह पर सामाजिक सन्देश का संकलन है।

‘बाबुजी के पगड़ी’ गाना बेहद भावुक करने वाला है। भोजपुरी दर्शकों इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। दिल छू लेने वाला यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है। विवाह में बेटियों को अपने घर को त्याग कर अपने पति के घर जाना होता है, इस वक्त बेटियों के मन में क्या चल रहा होता है, गाने के जरिये यही दिखाया गया है।

इस गाने को आनंद मोहन और नीतू श्री ने आवाज दी है। इस गाने को लेकर मीडिया से बात करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि हर मनुष्य के जीवन में शादी एक महत्वपूर्ण पड़ाव होता है। इस दौरान कई भावनाओं का जुड़ाव होता है। हमारे समाज में अमीरी-गरीबी की मार भी कभी कभी भावनाओं को आहत करती है। ऐसे में एक गरीब की बेटी का दर्द कोई समझ नहीं सकता, उसके मर्म को सिर्फ वही समझती है।

‘बाबुजी के पगड़ी’ के म्यूजिक वीडियो में आनंद मोहन, निशा तिवारी, मुस्कान ठाकुर और राजू नजर आये हैं. लिरिक्स अनिल मिश्रा का है। इसका म्यूजिक शिशिर पांडेय ने तैयार किया है। इसके कोरियोग्राफी बब्बू भाई हैं।

Ranbir-Alia कपूर खानदान का पुश्तैनी RK House लेंगे सात फेरे! आखिर क्यों खास है ये मकान?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply