Pawan Singh Video Song: पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान है' का शानदार गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस गरिमा परिहार (Garima Parihar) भी नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Video Song: पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ हुआ वायरल, देखें वीडियो
पवन सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान है’ का शानदार गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस गरिमा परिहार (Garima Parihar) भी नजर आ रही है। इस गाने को रिलीज होन के बाद अब तक 6 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। पावर स्टार का ये भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के ऐलान के बाद बीते कुछ समय से पवन सिंह परेशान नजर आ रहे थे, लेकिन अब पावर स्टार का जलवा एक बार फिर फैंस के बीच देखने मिल रहा है। भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ गाने में पावर स्टार पवन सिंह का लुक और अंदाज देखते ही बन रहा है।

पवन सिंह का गाना ‘बिंदिया लिलार के’:

इस वीडियो सॉन्ग में भोजपुरी अभिनेता शाही लुक में नजर आ रहे हैं। पवन सिंह पर मरून कलर का कुर्ता साथ में जैकेट पहने हुए दिख रहे हैं तो वहीं उनकी को-स्टार गरिमा परिहार बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

‘बिंदिया लिलार के’ गाने को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है वहीँ इस फिल्म और गाने में वे फिल्म में लीड एक्टर भी हैं। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है और इस भोजपुरी गाने को 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Kanika Kapoor ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें, ब्राइडल लुक में दिखी ग्लैमरस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply