Prapanch Trailer: भोजपुरी की पहली वेब सीरीज ‘प्रपंच’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ऐक्शन मोड में दिखे Pawan Singh

भोजपुरी सिनेमा भी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की राह पर चलने लगा है। इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज (Bhojpuri Web series) का दौर तेजी से बढ़ा है। ऐसे में अब भोजपुरी में भी वेब सीरीज की शुरुआत हो गई है। भोजपुरी की पहली वेब सीरीज में आपको गंदी राजनीति और ढीली कानून व्यवस्था के खिलाफ हो रही लड़ाई को दिखाया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Prapanch Trailer: भोजपुरी की पहली वेब सीरीज ‘प्रपंच’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ऐक्शन मोड में दिखे Pawan Singh

Prapanch Trailer: भोजपुरी सिनेमा भी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की राह पर चलने लगा है। इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज (Bhojpuri Web series) का दौर तेजी से बढ़ा है। ऐसे में अब भोजपुरी में भी वेब सीरीज की शुरुआत हो गई है। भोजपुरी की पहली वेब सीरीज में आपको गंदी राजनीति और ढीली कानून व्यवस्था के खिलाफ हो रही लड़ाई को दिखाया गया है।

भोजपुरी की पहली वेब सीरीज का नाम ‘प्रपंच’ (Prapanch Trailer) है। इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज किया गया है। इससे पहले इसका टीजर वीडियो रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद दर्शक काफी एक्साइटेड हो गए थे।

भोजपुरी की पहली वेब सीरीज ‘प्रपंच’ का ट्रेलर

इस वेब सीरीज में और ऐक्शन थ्रिलर वेब सीरीज (Bhojpuri First Web Series) ‘प्रपंच’ (Prapanch) के ट्रेलर वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि पवन सिंह पहले तो एक सीधे-साधे इंसान होते हैं, जिसे ढीली कानून व्यवस्था और गंदी राजनीति ने अच्छाई की राह पर उपेंद्र यानी की पवन सिंह को बंदूक थामने पर मजबूर कर देती है।

अगर बात की जाए कि भोजपुरी वेब सीरीज (Bhojpuri Web series Prapanch) ‘प्रपंच’ को देखने की तो दर्शक इसे चौपाल भोजपुरी ऐप पर देख सकते हैं। इस ऐप को केवल भोजपुरी फिल्में और वेब सीरीज को रिलीज किए जाने के लिए तैयार किया गया है। बहरहाल, अगर इसकी स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह के साथ सबिहा अली खान (सहनूर), जफर वारिस खान, शाबिया जाफरी, ब्रिज भूषण शुक्ला, विनीत विशाल जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Aishwarya At Cannes 2022: ऐश्वर्या राय के जलवे के आगे सब पड़े फीके, कान्स के रेड कार्पेट पर दिखाया बिंदास अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply