BADRINATH TRAILER: ‘केदारनाथ’ की राह पर भोजपुरी फिल्म ‘बद्रीनाथ’, ट्रेलर में दिखा प्रेम-मजहब का खूनी का संगम

आज हिंदी फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हुई है। तो वहीं, दूसरी ओर भोजपुरी फिल्म 'बद्रीनाथ' ट्रेलर (BADRINATH TRAILER) रिलीज किया गया है। इसमें भी 'केदारनाथ' की तरह दो मजहब की कहानी दिखाई गई है।

By   |    |   499 reads   |  0 comments
BADRINATH TRAILER: ‘केदारनाथ’ की राह पर भोजपुरी फिल्म ‘बद्रीनाथ’, ट्रेलर में दिखा प्रेम-मजहब का खूनी का संगम

आज हिंदी फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई है। तो वहीं, दूसरी ओर भोजपुरी फिल्म ‘बद्रीनाथ’ ट्रेलर (BADRINATH TRAILER) रिलीज किया गया है। इसमें भी ‘केदारनाथ’ की तरह दो मजहब की कहानी दिखाई गई है। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने केदारनाथ में मजहबी मोहब्बत के रंग को दिखाने की कोशिश की गई है। ठीक वैसे इस फिल्म के ट्रेलर में मुस्लिम और हिंदू प्रेमी युगल की कहानी दिखाई गई है। वैसे भोजपुरी के इस फिल्म में ‘बद्रीनाथ’ को लेकर कोई झलक नहीं देखने को मिली है।

शुक्रवार को मुंबई में भोजपुरी फिल्म ‘बद्रीनाथ’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। ट्रेलर में अभिनेता संजीव मिश्रा, गार्गी पंडित, अंजना सिंह, चांदनी सिंह और संजय पांडेय की केमिस्ट्री देखने को मिलती है। इसमें दिखाया गया है कि एक हिंदू और मुस्लिम प्रेमी युगल को जमाना किस तरह मिलने नहीं देता है। इन दोनों जोड़ियों का मिलन हो पाएगा या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

दो समुदाय के आपसी दृष्टिकोण को दर्शाती फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ का ट्रेलर जारी भारत गंगा-जमुनी तहजीब के लिए दुनियाभर में विख्‍यात है, मगर आज यहां हिंदू और मुसलमानों की कड़वाहट भी कभी कभार देखने को मिलती है। इससे दोनों समुदाय के लोग एक दूसरे के प्रति आक्रामक हो जाते हैं।

हॉट एक्ट्रेस का डबल तड़का
एक्टर संजीव मिश्रा का गेटअप भी शानदार है, तो गार्गी पंडित भी देसी लुक में खूब जंच रही हैं। फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ में संजीव मिश्रा एक ब्राह्मण के कैरेक्‍टर में हैं। भोजपुरी अलबम से इंडस्‍ट्री में तहलका मचा चुकीं चांदनी सिंह की यह पहली फुलफ्लेज फिल्‍म हैं, जिसमें वे एक मुस्लिम लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं।

इनकी केमेस्‍ट्री संजीव मिश्रा के साथ बेहद क्‍लीन और इंटरटेनिंग लग रही है। फिल्‍म में भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह और ऋतु सिंह भी हैं। वहीं, मौलाना की भूमिका में संजय पांडेय खूब जम रहे हैं। उनकी पहचान भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में विलेन की है, जिसके साथ वे इस फिल्‍म में भी हैं।

एडिटिंग और लोकेशन का कमाल
इस फिल्‍म के निर्देशक धीरू यादव हैं, जो अपनी फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ के ट्रेलर को बेहद उम्‍दा बनाया है। ट्रेलर में एडिटिंग और लोकेशन का कमाल देखने को मिल रहा है। तो वहीं, भोजपुरी गानें भी धमाल मचाने वाले लगे। इसका ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी की यू-ट्यूब चैनल पर जारी कर दिया है। ट्रेलर में अभिनेता संजीव मिश्रा, गार्गी पंडित, अंजना सिंह, चांदनी सिंह और संजय पांडेय एक साथ देखने को मिलेंगे। वैसे चांदनी सिंह की एक और फिल्म आने वाली है।

यहां देखिए फिल्म बद्रीनाथ का ट्रेलर…

 

यहां देखिए चांदनी सिंह की तस्वीरें…

प्यार अधूरा है। 😔

Posted by Chandani Singh on Thursday, May 31, 2018

Posted by Chandani Singh on Thursday, September 27, 2018

#__ठिक__हैं….

Posted by Chandani Singh on Sunday, December 2, 2018

Leave a Reply