लगावेलु जब लिपस्टिक पर ऋतिक रोशन ने ऐसे लगाए ठुमके, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

लगावेलु जब लिपस्टिक' पर नाचे हृतिक रोशन, वीडियो हुआ वायरल

By   |     |   728 reads   |   0 comments


लगावेलु जब लिपस्टिक' पर नाचे हृतिक रोशन, वीडियो हुआ वायरल लगावेलु जब लिपस्टिक' पर नाचे हृतिक रोशन, वीडियो हुआ वायरल

अभिनेता हृतिक रोशन हाल ही में गायक पवन सिंह के सुपरहिट भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर थिरकते हुए नजर आए। हृतिक की आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए राजस्थान के सांभर में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और इसी खुशी में एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें हृतिक ने अपने ठुमकों से पूरी महफिल की शान लूट ली। सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम के लिए बच्चों ने डांस और कठपुतली शो की योजना बनाई थी। जिसके बाद इस कार्यक्रम में सामाजिक संदेश देने वाली सिंगिंग और कविता पढ़ कर सुनाने जैसी कई मजेदार एक्टिविटी शामिल थी। वहीं, हृतिक ने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर डांस कर के महफिल में चार-चांद लगा दिए। हृतिक को इस अंदाज में देखकर सब हैरान थे लेकिन यह काफी मजेदार था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अभी कहीं मौजूद नहीं है।

रितिक के ‘लॉलीपॉप लागेलू’ सॉन्ग पर डांस करने की खबर इतनी वायरल हुई कि यूट्यूब पर इसके स्पूफ वीडियो भी बनने लगे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्पूफ वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी गाने को ऋतिक की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के टाइटल सॉन्ग के वीडियो के साथ एडिट कर तैयार किया गया है।

सुपर 30′ में ऋतिक पहली बार बिहारी किरदार निभा रहे हैं और लगता है अपने किरदार की बारीकियों के समझने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है। इस फिल्म में कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ऋतिक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अब तक आपने 6 पैक एब्स, लहराते हुए बाल, चमकदार स्किन और ग्लैमर से भरे ऋतिक को देखा हैं, लेकिन उनके इस लुक को देख निश्चित तौर पर आप कुछ देर के लिए ही सही लेकिन पुराने सभी किरदारों को भूल जाएंगे। विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply