Pawan Singh का Bhojpuri गाना ‘हमरो उमर लग जाए’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

 भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और रवि किशन (Ravi kishan) स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ (Mera Bharat Mahan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म ने रिलीज के साथ बम्पर ओपनिंग की है। वहीं फिल्म के साथ इसका एक गाना भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग के बोल ‘हमरो उमर लग जाए’ (Humro Umar Lag Jaye) है। गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस गरिमा परिहार (garima parihar) भी नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh का Bhojpuri गाना ‘हमरो उमर लग जाए’ हुआ वायरल, देखें वीडियो
पवन सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और रवि किशन (Ravi kishan) स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ (Mera Bharat Mahan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म ने रिलीज के साथ बम्पर ओपनिंग की है। वहीं फिल्म के साथ इसका एक गाना भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग के बोल ‘हमरो उमर लग जाए’ (Humro Umar Lag Jaye) है। गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस गरिमा परिहार (garima parihar) भी नजर आ रही हैं।

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘हमरो उमर लग जाए’ (Humro Umar Lag Jaye) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह एक स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस गरिमा परिहार (Garima Parihar Films) अपनी ऑस्क्रीन फैमिली के साथ इस शाम को लुत्फ उठाने आई हैं।

पवन सिंह का गाना ‘हमरो उमर लग जाए’:

गाने में दिखाया गया है कि पहले तो गरिमा परिहार को ये पसंद नहीं आता है, लेकिन जैसे ही वो पवन सिंह की आवाज को सुनती हैं तो वो बाहर जाने का रास्ता ही भूल जाती हैं और आकर अपनी सीट पर बैठ जाती हैं। गरिमा पर पवन की आवाज का जादू चल जाता है। वो पावरस्टार का गाते हुए वीडियो बनाने लग जाती हैं।

पवन सिंह के इस गाने के वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। अगर ये आंकड़ा इसी तरह से तेजी से बढ़ता रहा तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये 2 मिलियन व्यूज का आंकड़ा जल्द ही पार कर जाएगा।

नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply