Bhediya Twitter Review: वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ ने जीता फैंस का दिल, तारीफ करते नहीं थक रहें फैंस

फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya ) आज यानी 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार था. वहीं अब हर कोई ये जानने के काफी लिए एक्साइटेड है कि आखिर फिल्म 'भेड़िया'  कैसी है. सोशल मीडिया इस फिल्म 'भेड़िया' को लेकर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhediya Twitter Review: वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ ने जीता फैंस का दिल, तारीफ करते नहीं थक रहें फैंस
Bhediya Twitter Review

बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti SAnon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) आज यानी 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार था. वहीं अब हर कोई ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड है कि आखिर फिल्म ‘भेड़िया’ कैसी है. सोशल मीडिया पर फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

Bhediya
Bhediya

वरुण धवन के फैंस को आ रही है फिल्म ‘भेड़िया’ पसंद 

अमर कौशिक के निर्देशक में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा था. ऐसे में रिलीज के दिन ‘भेड़िया’ को लेकर लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं, वरुण धवन के फैंस को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही हैं. एक यूजर ने ‘भेड़िया’ को लेकर लिखा है कि- ‘फिल्म ‘भेड़िया’ बड़े पर्दे पर देखने लायक फिल्म है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ‘भेड़िया’ देखने के बाद आप निराश नहीं होंगे’. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti SAnon) की अदकारी की खूब तारीफ की जा रही है. साथ ही फैंस इसके वीएफएक्स और कॉमेडी की भी तारीफ कर रहे है. हालांकि, वरुण धवन के फैंस फिल्म को अच्छा बता रहा है, तो किसी को फिल्म पसंद नहीं आई है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply