राजू श्रीवास्तव का Bharti Singh पर वार, कहा- क्या बिना ड्रग्स के कॉमेडी नहीं हो सकती

ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने के बाद और उनकी गिरफ्तारी पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Updated 
राजू श्रीवास्तव का Bharti Singh पर वार, कहा- क्या बिना ड्रग्स के कॉमेडी नहीं हो सकती
राजू श्रीवास्तव और भारती सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Bharti Singh Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया। भारती सिंह के साथ उनके पति हर्ष (Harsh) से भी पूछताछ की गई। शनिवार को एनसीबी की टीम ने भारती सिंह के घर पर छापा मारा, जहां भारती के घर से एनसीबी की टीम को गांजा बरामद हुआ। ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने के बाद और उनकी गिरफ्तारी पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने आजतक से बातचीत में कहा कि ‘मुझे भारती सिंह की गिरफ्तारी पर बिलकुल विश्वास नहीं हो रहा है। मैं इस खबर से बहुत शॉकिंग हूँ। समझ नहीं आ रहा ये बॉलीवुड के साथ क्या हो रहा है। कलाकर क्यों इस तरह की हरकतें करते हैं। पहले मुझे लगा था कि हो सकता है किसी ने जांच को भटकाने के लिए भारती और हर्ष का नाम ले लिया होगा, लेकिन अब पता चल रहा है कि उन लोगों ने तो इस बात को स्वीकार कर लिया है। उनके घर से गांजा भी मिला है।

इसी के साथ ही राजू ने आगे कहा ‘इन सब चीजों को लेने की जरूरत क्या है ? बिना ड्रग्स के, बिना नशे के क्या कॉमेडी नहीं हो सकती। मैंने भारती के साथ बहुत काम किया है। हम सब भारती की कितनी प्रशंसा करते हैं। नाम लेते हैं। कितने बच्चे इनको अपना आइडल मानते हैं।बता दें कि आज एनसीबी की टीम भारती सिंह और उनके पति को मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले गई है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply