ड्रग्स केस में बेल मिलने के बाद भारती सिंह का पहला पोस्ट आया सामने, इस शो में आएंगी नजर

भारती सिंह के लिए जमानत मिलना बहुत बड़ी राहत की बात है। इस बात को खुद भारती भी अच्छे से समझती हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
ड्रग्स केस में बेल मिलने के बाद भारती सिंह का पहला पोस्ट आया सामने, इस शो में आएंगी नजर
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (फोटो: सोशल मीडिया)

ड्रग्स केस: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को ड्रग्स केस में थोड़ी राहत मिल गई है। एनसीबी की टीम ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh) को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद इन दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, लेकिन भारती और उनके पति हर्ष को जमानत तो मिल गई है। लेकिन एनसीबी की तरफ से केस की जांच जारी है। अब जमानत मिलने के बाद भारती सिंह का पहला पोस्ट सामने आया है।

भारती सिंह के लिए जमानत मिलना बहुत बड़ी राहत की बात है। इस बात को खुद भारती भी अच्छे से समझती हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में भारती ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। उनका इतना शेयर करना ही दिखा रहा कि भारती को मिली राहत के बाद ईश्वर को शुक्र‍िया अदा किया है।

हाल ही में जब भारती और हर्ष को जमानत मिली तो उस समय भी उनकी विकट्री साइन दिखाते हुए एक फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में दोनों की खुशी देखते ही बन रही थी। मामले में मिली उस राहत से दोनों उत्साहित थे।

ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह शूटिंग सेट पर लौट आई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी है। भारती सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह ‘बाहुबली’ की ‘शिवगामी देवी’ के गेटअप में नजर आ रही हैं। भारती कपिल शर्मा शो में अपना काम जारी रखने वाली हैं।

 

BB14: निक्की तंबोली ने अपने खेल से बिगाड़ा राहुल-जैस्मिन का गेम, घर में इस हफ्ते कोई कैप्टन नहीं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply