फिल्म भारत के नए पोस्टर में सलमान खान संग दिखीं दिशा पटानी, दबंग खान ने लिखा- जवानी हमारी जानेमन थी

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भारत' का नया पोस्टर शेयर किया है। नए पोस्टर में अभिनेत्री दिशा पटानी भी दिखाई दे रही हैं। दोनों एक्टर्स का लुक 60 के दशक की याद दिला रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म भारत के नए पोस्टर में सलमान खान संग दिखीं दिशा पटानी, दबंग खान ने लिखा- जवानी हमारी जानेमन थी
सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म ‘भारत’ का बेसब्री से इंतजार है। बीते सोमवार सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। उस पोस्टर में सलमान खान बूढ़े दिख रहे थे। मंगलवार को एक बार फिर अपने फैंस के बीच उत्सुकता जगाते हुए दबंग खान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अभिनेत्री दिशा पटानी भी दिखाई दे रही हैं। सलमान ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ‘जवानी हमारी जानेमन थी।’

सलमान खान ने सोमवार को फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था, ‘जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है।’ पोस्टर को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इसमें 2010 लिखा है और नए पोस्टर में सलमान खान और दिशा पटानी को साल 1964 में दिखाया गया है। यानी फिल्म में 46 साल में सलमान की जिंदगी में कितने रंग भरे गए और उनकी जिंदगी कितनी रंगीन रही, दिखाया जाएगा।

सलमान खान ने शेयर किया ‘भारत’ का नया पोस्टर…

फिल्म के दूसरे पोस्टर में दिशा पटानी भी नजर आ रही हैं। फिल्म के टीजर में सलमान खान आग के गोले के बीच से बाइक निकालते हुए तो नजर आ ही चुके हैं, दिशा पटानी का लुक भी उनके भाई की तरह किसी सर्कस आदि से जुड़ा ही जान पड़ता है। दरअसल इस फिल्म में दिशा सलमान खान की बहन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू और आसिफ शेख भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

सलमान खान ने सोमवार को शेयर किया था ‘भारत’ का पहला पोस्टर…

‘भारत’ फिल्म 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ से प्रेरित है। अली अब्बास जफर फिल्म के निर्देशक हैं। सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज हो रही है। बताते चलें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ के पैर में चोट भी लगी थी। कैटरीना के स्टिक लेकर चलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं कैटरीना ने इस फिल्म के लिए रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3’ को भी करने से इंकार कर दिया था।

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल, कार कलेक्शन और नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply