रिलीज से पहले मुश्किल में फिल्म ‘Bhaiya Ji Superhit’, सन्नी देओल को प्रोड्यूसर ने भेजा नोटिस

फिल्म 'भैय्याजी सुपरहीट' की प्रोड्यूसर फौजिया अर्शी ने स्टार सन्नी देओल व प्रीति जिंटा और जी म्यूजिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं...

By   |    |   494 reads   |  0 comments
रिलीज से पहले मुश्किल में फिल्म ‘Bhaiya Ji Superhit’, सन्नी देओल को प्रोड्यूसर ने भेजा नोटिस

फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहीट’ रिलीज से पहले ही बड़ी मुश्किल में फंसी दिख रही है। फिल्म की प्रोड्यूसर फौजिया अर्शी ने एक्टर सन्नी देओल, निर्देशक नीरज पाठक, चिराग धारीवाल और जी म्यूजिक पर कानूनी कदम उठाया है। अर्शी ने पैसे के लेन देन में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। इस कारण फिल्म एक बार फिर रिलीज होने से वंचित रह सकती है। इससे पहले चेक बाउंस होने का मामला भी सामने आ चुका है। इस तरह फिल्म एक बार फिर कानूनी दांव पेंच में फंसती दिख रही है और निर्देशक व सन्नी देओल पर आरोप लगाए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रोड्यूसर फौजिया अर्शी ने सन्नी देओल, निर्देशक नीरज पाठक, चिराग दारीवाल और जी म्यूजिक को लीगल नोटिस भेजा है। मीडिया को अर्शी ने बताया, ‘नीरज ने 2011 में उनसे संपर्क किया था। उस वक्त फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए का बजट पेश किया था लेकिन वह 26 करोड़ तक पहुंच गई। 2012 में बताया गया कि बजट 40 करोड़ तक पहुंच गया है। इसके बाद सन्नी देओल और नीरज ने दवाब बनाया कि चिराग धारीवाल काम करेंगे और फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं।’

चेक बाउंस की घटना
हालांकि बाद में फौजिया अर्शी को पैसा रिटर्न किया गया था। लेकिन इस बात पर अर्शी ने कहा, ‘हां, यह बात सही है। धारीवाल ने मुझे चार करोड़ का चेक दिया पर वह बाउंस कर गया। इसके बाद कहा गया कि मुझे एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे लेकिन वह भी नहीं दिया गया। इसके साथ ही मुझे बतौर प्रोड्यूसर क्रेडिट नहीं दिया गया और अगर सब मिलाकर बात किया जाए तो मुझे 10 करोड़ रुपया मिलना चाहिए।’ इस चेक बाउंस वाली घटना पर अभी कोई कानूनी एक्शन लिया है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

प्रीति जिंटा का भउजी लूक
बताते चलें कि, सन्नी देओल के साथ प्रीति जिंटा की एक फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहीट’आ रही है। इस फिल्म की चर्चा हो रही है। दरअसल, फिल्म के नाम और गाने को देखकर लगता है इसमें यूपी का भैय्याजी वाला छौंक लगाया गया है। इस कारण ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आएगी। इसके साथ ही सन्नी देओल का गमछा लिए बनारसी बाबू यानी भैय्याजी वाला रूप तो दिल को छू रहा है।

यूपी वाला धांसू अंदाज
सन्नी देओल के साथ प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े हाथ में कट्टा और रायफल थामे नाचते नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहीट’ का पहला गाना ‘नाम है भैय्याजी यूपी के डॉन’ फैन्स को भा रहा है। इसमें सन्नी देओल का यूपी वाला धांसू अंदाज खूब लुभा रहा है। वैसे तो ये फिल्म कॉमेडी बताई जा रही है जो कि नीरज पाठक के निर्देशन में बनी है। कॉमेडी के साथ-साथ यूपी गैंगस्टर (अंडरवर्ल्ड) का तड़का दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये तो बाद में पता चलेगा।

ये वीडियो देखें…

Leave a Reply