इस वजह से 9 साल से लिव इन में रह रहे राहुल देव और मुग्धा गोडसे नहीं करना चाहते शादी !

एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) कि जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए रहे. इन सब के बाद उनकी जिंदगी में एक्टर राहुल देव (Rahul Dev) की एंट्री हुई. 9 साल से लिव इन में रह रहे राहुल देव और मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) शादी नहीं करना चाहते.

  |     |     |     |   Published 
इस वजह से 9 साल से लिव इन में रह रहे राहुल देव और मुग्धा गोडसे नहीं करना चाहते शादी !
Rahul Dev and Mugdha Godse

कहते हैं न कि मेहनत आपको किसी भी बुलंदियों पर पहुंचने के लिए बहुत बड़ा रोल प्ले करती है. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) के साथ हुआ. उनके जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बनने से पहले मुग्धा (Mugdha Godse) ने पेट्रोल पम्प पर काम किया. उन दिनों में मुग्धा को रोजाना 100 रुपये पर गुजारा करना पड़ता था. फिर मेहनत और लगन ने सब कुछ बदल दिया. मॉडलिंग और एक्टिंग ने मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) की जिंदगी बदल दी.  इस दौरान उनकी जिंदगी को बदलने का काम किया एक्टर राहुल देव (Rahul Dev) ने.

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी :

जी हां  राहुल देव (Rahul Dev) और मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) की मुलाकात एक फ्रेंड की शादी में हुई जहां दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. राहुल देव (Rahul Dev) को मुग्धा गोडसे का स्वभाव काफी पसंद आया था. हालांकि ये प्यार की दस्तक राहुल की जिंदगी में दूसरी बार थी. दरअसल राहुल की पहली पत्नी रीना को कैंसर था और उन्होंने साल 2006 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दोनों का एक बेटा भी है. पत्नी के जाने के बाद पूरी तरह से अकेले हो चुके राहुल (Rahul Dev) के जिंदगी में मुग्धा (Mugdha Godse) की दस्तक हुई. राहुल मुग्धा से लगभग 14 साल बड़े हैं. दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

राहुल देव और मुग्धा गोडसे

इस वजह से नहीं की शादी :

राहुल देव (Rahul Dev) और मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा साल 2015 में किया.  जानकारी के अनुसार ये कपल एक साथ 9 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा है. दोनों साथ काफी खुश हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहते. ऐसा हम नहीं बल्कि राहुल देव (Rahul Dev) ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, अगर दो लोग आपस में खुश हैं तो शादी की जरुरत नहीं है. वहीं अपने रिश्ते में ऐज गैप को लेकर मुग्धा (Mugdha Godse) का कहना है कि, उम्र के फासला  कभी महसूस नहीं हुआ. जब किसी से प्यार होता है तो बाकि कुछ मायने नहीं रखता. केवल खुशी और प्यार मायने रखता है.

राहुल देव और मुग्धा गोडसे

इस फिल्म से किया डेब्यू :

मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) के करियर कि बात करें तो, मुग्धा एक मॉडल रह चुकी हैं. मुग्धा गोडसे फेमिना (Mugdha Godse) मिस इंडिया 2004 प्रतियोगिता में सेमीफाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. उन्होंने साल 2008 में मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वो मराठी रियलिटी शो की जज भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वो तमिल फिल्म ‘थानी ओरुवन’ में भी नजर आई थीं.

 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति निकला एक एक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply