बाटला हाउस के बाद निखिल आडवाणी ने किया अगली फिल्म का ऐलान, जॉन अब्राहम मूवी में निभाएंगे ये दमदार किरदार

डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म की खास बात यह है कि निखिल इसमें भी जॉन अब्राहम (John Abraham) को कास्ट करेंगे। फिल्म का नाम 1911 होगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
बाटला हाउस के बाद निखिल आडवाणी ने किया अगली फिल्म का ऐलान, जॉन अब्राहम मूवी में निभाएंगे ये दमदार किरदार
एक्टर जॉन अब्राहम। फोटोः इंस्टाग्राम

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म बाटला हाउस को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने जॉन अब्राहम और फिल्म की स्क्रिप्ट और डायरेक्शन की तारीफें कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म की खास बात यह है कि निखिल इसमें भी जॉन अब्राहम (John Abraham New Movie) को कास्ट करेंगे। फिल्म का नाम 1911 होगा।

निखिल आडवाणी (Nikhil Advani New Film) ने बताया कि यह एक स्पोर्ट ड्रामा होगी और यह सच्ची कहानी पर आधारित है। यह एक फुटबॉल मैच कि कहानी है जो कि साल 1911 में मोहन बागान क्लब ऑफ इंडिया और ईस्ट यॉर्कशिरे रेजिमेंट के बीच हुआ था। भारत में स्वतंत्रता आंदोलन की शुरुआत करने वाला यह एक बहुत महत्वपूर्ण इवेंट था। इस स्क्रिप्ट पर जॉन अब्राहम और उनकी टीम पिछले 5 साल से काम कर रही है।

निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन हाउस के 8 साल पूरे

निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) ने कहा,’मुझे लगता था कि इस फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट करने जा रहे थे लेकिन यह जॉन अब्राहम और उनके बीच सही से काम नहीं होत पाता। हालांकि मुझे फिल्म की आइडिया और पीरियड पसंद आया।’ निखिल आडवाणी अपने प्रोडक्शन हाउस एमी एंटरटेनमेंट्स के 8 साल पूरे होने पर आयोजित एक समारोह में बोल रहे थे।

अगले साल शुरू होगी शूटिंग

निखिल आडवाणी ने बतौर डायरेक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट पर कहा,’इस वक्त मैं 1911 को बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मैं फिल्म के लिए लिखने जा रहा हूं। मैं जॉन अब्राहम के साथ फिल्म बनाने जा रहा है और इसकी शूटिंग अगले साल के आखिरी से शुरू होगी क्योंकि मैं इस पर रिसर्च करने के लिए टाइम लूंगा और तैयारी करने के बाद ही फिल्म पर काम काम करुंगा।’

फिल्म लक्ष्मी बम की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार के साथ इस लुक में दिखीं कियारा आडवाणी

यहां देखिए, जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply