‘बेपनाह’ ने मारी लंबी झलांग, जानें टीवी के 5 टॉप सीरियल

टीवी पर आते ही बेपनाह का धमाका, टॉप १ की पोजीशन

टीवी पर आते ही बेपनाह का धमाका, टॉप १ की पोजीशन
टीवी पर आते ही बेपनाह का धमाका, टॉप १ की पोजीशन

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने नए शो ‘बेपनाह’ में कुछ ऐसी एंट्री मारी कि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) द्वारा जारी टॉप 5 सीरियल्स की सूची में शामिल हो गई। जबरदस्त प्रमोशन और अलग कॉन्सेप्ट की बदौलत शो के प्रति लोगों में क्रेज देखने को मिला। इसी का नतीजा है कि शो अर्बन रेटिंग जेनिफर विंगेट का 5वें नंबर पर काबिज है। इसके अलावा और कौन से शोज टॉप-5 की लिस्ट में शुमार होकर दर्शकों की पहली पसंद बने। बता दे कि, BARC के 12वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है। लिस्ट में सबसे बड़ी एंट्री कलर्स के नए शो बेपनाह ने मारी है। पहले ही हफ्ते शो ने टॉप-5 में नाम दर्ज करा लिया है। तो चलिए, आपको बताते है ५ टॉप लिस्ट सीरियल के बारे में :

बार्क की इस लिस्ट में टॉप पर ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल लोगों की पसंद बनी हुई है। शो में दिखाए जा रहे नए ट्विस्ट और टर्न्स ऑडियंस को काफी पसंद आ रहे हैं। जबकि कुंडली भाग्य यह शो कुमकुम भाग्य के शो पर ही आधारित है।

 

दूसरे पोजिशन पर ‘कुमकुम भाग्य’ है। दूसरे स्थान पर शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा के सीरियल कुमकुम भाग्य भाग्य भी दर्शकों को काफी पसंद है। वैसे देखा जाए तो, लिस्ट में यह शो अक्सर पहले या दूसरे नंबर पर रहता है।

 

टॉप 5 में तीसरे स्थान पर सब टीवी पर आने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने जगह बना रही रखी है। लगातार एंट्रेसिंग कहानियों के कारण तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जगह अब भी वैसी की वैसी ही है। जबकि अब तक दिशा वकानी यानि दया बेन के शो में वापसी की भी ख़बर आ गई है।

 

चौथे पोजिशन पर खिसकने वाली ‘ये है मोहब्बतें’ अब नए प्लान के साथ शूटिंग कर रहे हैं। शो की लीड टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और एक्टर करण पटेल इन दिनों लंदन में शूट कर रहे हैं। ऐसा इसलिए ताकि वह टीआरपी में टॉप 3 में बने रहें।

 

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि नए शो ‘बेपनाह’ के शुरू होते ही बार्क के टॉप 5 में शामिल हो गई और पांचवे पोजिशन हासिल किया। जोया और आदित्य की इस सस्पेंस भरी कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। शो शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ था। तभी तो सीरियल ने आते ही सीधे टॉप-5 में एंट्री मारी है।

 

 

Leave a Reply