नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म ठाकरे से नया लुक रिलीज, सस्पेंस से भरा टीज़र देखें

बाल ठाकरे की तरह दिख रहे है नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुआ फर्स्ट लुक रिलीज

बाल ठाकरे की तरह दिख रहे है नवाजुद्दीन सिद्दीकी
बाल ठाकरे की तरह दिख रहे है नवाजुद्दीन सिद्दीकी

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बन रही फिल्म में उनकी भूमिका नवाजद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं । नवाजुद्दीन ने खुद को इस किरदार में इतना ढाल लिया है उन्‍हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है कि वे नवाज ही हैं। वही इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया है, जो सस्पेंस जगाने वाला है। टीजर में एक ओर जहां नवाज का लुक दिखाई दिया, वहीं दूसरी ओर साम्प्रदायिक दंगों की तस्वीर नजर आई। हिन्दू मुस्ल‍िम दंगों के बीच पिसरी आम जिंदगी की एक झलक दिखाई गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में बाल ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जायेगा। सूत्रों के अनुसार, बाल ठाकरे के रोल के लिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मेकर्स के पहली पसंद थे। मुंबई में अमिताभ बच्‍चन और उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में फिल्‍म की घोषणा हुई।

ठाकरे’ नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है। टीजर की शुरुआत ही दंगे के सीन के साथ होती है, जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है। जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है, और उसके बाद दंगों का सीन आ जाता है। एक अन्य सीन में भगवा और हरा झंडा बारिश में जमीन पर पड़ा दिखता है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं। पिछले दिनों खबरें थी बालासाहेब की बायोपिक से नवाज को निकाल दिया गया है लेकिन ये बातें महज अफवाह निकली।

रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना ने बाल ठाकरे की बायोपिक में नवाजुद्दीन की विवादित छवि को देखते हुए उनके इस फिल्‍म में काम करने पर आपत्ति जताई थी। लेकिन ये महज अफवाह है। बता दें, शिवसेना नेता संजय राउत की बालासाहेब की जिंदगी पर फिल्म बनाने की लंबे समय से इच्छा थी। उद्धव ठाकरे की स्वीकृति मिलने के बाद उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया। फिल्म में बाल ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा।

 

Leave a Reply