बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली और परिवार आया Corona की चपेट में,ट्वीट कर दिया ये सकारात्मक संदेश

एसएस राजामौली और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन के बाद एसएस राजामौली का भी पूरा परिवार कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

  |     |     |     |   Published 
बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली और परिवार आया Corona की चपेट में,ट्वीट कर दिया ये सकारात्मक संदेश
बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

‘बाहुबली’ फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन के बाद एसएस राजामौली का भी पूरा परिवार कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने खुद ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। एसएस राजामौली ने बताया उनका ही नहीं उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

कोरोना रिपोर्ट सामने आने के बाद राजामौली ने बाहुबली अंदाज में ही ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी। उन्होंने बाकायदा बाइसेप्स वाले सिम्बल के साथ एक पोस्ट किया है जिसमें दिख रहा है कि वह कितने सकारात्मक हैं और कोरोना से लड़ रहे हैं। राजामौली ने लिखा कि वह और उनका परिवार एंटीबॉडी डेवलप होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि प्लाज्मा दान कर सकें।”

KGF Chapter 2 से संजय दत्त का इंटेंस लुक हुआ रिलीज़, पत्नी मान्यता और बेटी त्रिशाला ने किया ख़ास कमेंट!

एसएस राजामौली का ट्वीट तेजी से वायरल भी हो रहा है। राजामौली के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बहुत से लोग उनके स्वास्थ्य के लिए चिंतित हो गए हैं। साउथ के कई स्टार्स अब तक उनके ट्वीट के जवाब में लिख चुके हैं कि ‘सर गेट वेल सून।’

राजामौली से पहले साउथ और बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया।

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- सुशांत रिया से ब्रेकअप चाहते थे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply