बादशाह का गाना ‘सब सही है ब्रो’ रिलीज, अलादीन फिल्म के तैयार किया है ये प्रमोशनल सॉन्ग

पंजाबी सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah New Song) अब इंटरनेशनल स्टार हो चुके हैं। हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' (Aladdin Movie) के लिए उन्होंने 'सब सही है ब्रो' (Sab Sahi Hai Bro Song) गाना तैयार किया है। यह गाना रिलीज हो चुका है।

Author   |     |     |     |   Published 
बादशाह का गाना ‘सब सही है ब्रो’ रिलीज, अलादीन फिल्म के तैयार किया है ये प्रमोशनल सॉन्ग
बादशाह ने 'अलादीन' फिल्म के लिए यह प्रमोशनल सॉन्ग तैयार किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पंजाबी सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah New Song) इस समय बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में छाए हुए हैं। हिंदी फिल्मों में एक के बाद एक सुपरहिट गाने देने वाले बादशाह का नया गाना रिलीज हो गया है। दरअसल उन्होंने यह गाना किसी हिंदी फिल्म के लिए नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म ‘अलादीन’ (Aladdin Movie) के लिए तैयार किया है। इस प्रमोशनल सॉन्ग का टाइटल ‘सब सही है ब्रो’ (Sab Sahi Hai Bro Song) है। वॉल्ट डिजनी इंडिया के यूट्यूब अकाउंट से इसे रिलीज कर दिया गया है।

इस गाने की खास बात यह है कि इसे लिखा भी बादशाह (Badshah Sab Sahi Hai Bro Song) ने ही है और इसका म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। गाने के वीडियो में भी बादशाह नजर आ रहे हैं। यानी कुल मिलाकर मल्टीटैलेंटेड आर्टिस्ट बादशाह अपने फैंस को चूक का जरा भी मौका नहीं देना चाहते हैं। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अभी तक इस गाने को हजारों लोग देख चुके हैं। अलादीन और बादशाह के फैंस को यह सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है।

बताते चलें कि फिल्म में मीना मसूद ‘अलादीन’, नाओमी स्कॉट ‘जैस्मिन’ और विल स्मिथ ‘जिनी’ का किरदार निभा रहे हैं। बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक फिल्म के हिंदी वर्जन में अलादीन (Aladdin Movie Release Date) की आवाज दे रहे हैं। यह फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है। भारत में यह फिल्म हिंदी के अलावा, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन गाय रिची ने किया है। हॉलीवुड इंडस्ट्री में भारतीय कलाकारों की दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि 26 अप्रैल को रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम का एंथम सॉन्ग तैयार करने की जिम्मेदारी ए.आर. रहमान को ही सौंपी गई थी।

बादशाह के काफिले में शामिल हुई ये बेशकीमती कार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

देखिए बादशाह का गाना ‘सब सही है ब्रो’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply