‘बधाई हो’ की सफलता के बाद अब ‘बधाई दो’ में दिखेंगे राज कुमार राव और भूमि पेडनेकर

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) , सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज राव (GajRaj Rav) ने 'बधाई हो' (Badhai Ho) से दर्शकों को जमकर मनोरंजन किया। कमाई के मामले में भी फिल्म सफल रही। एक फैमिली कॉमेडी को दर्शकों ने खूब पसदं किया। वहीं अब फिल्म के निर्माता इसका दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
‘बधाई हो’ की सफलता के बाद अब ‘बधाई दो’ में दिखेंगे राज कुमार राव और भूमि पेडनेकर
राज कुमार राव और भूमि पेडनेकर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) , सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज राव (GajRaj Rav) ने ‘बधाई हो’ (Badhai Ho) से दर्शकों को जमकर मनोरंजन किया। कमाई के मामले में भी फिल्म सफल रही। एक फैमिली कॉमेडी को दर्शकों ने खूब पसदं किया। वहीं अब फिल्म के निर्माता इसका दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बार फिल्म का नाम ‘बधाई हो’ नहीं बल्कि ‘बधाई दो’ (Badhai Do) होगा। इस बार फिल्म के निर्देशन की कमान हर्षवर्धन कुलकर्णी संभालेंगे।

‘बधाई दो’ की स्टार कास्ट की बात करें तो इस बार आयुष्मान और सान्या की जगह राजकुमार राव (RajKumar Rav) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)  लेंगे। फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी होगी। इस बार की कहानी असंभावित रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इस बार दर्शकों को फिल्म ‘बधाई दो’ से दोगुनी कॉमेडी मिलने वाली है। जहां किरदार ‘बधाई हो’ से अलग होंगे, वहीं फिल्म का विषय लगभग एक जैसा होगा।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक़ फिल्म में राजकुमार राव, जो एक दिल्ली पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे, जो महिला थाने में एक मात्र पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते आएंगे। वहीं फिल्म को लेकर राज कुमार राव ने बताया कि “मैंने पहले भी एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है लेकिन इस दृष्टिकोण से कभी नहीं। मेरा किरदार घर और काम पर मजबूत महिलाओं से घिरा हुआ है और यह उनके व्यक्तित्व में बहुत गहराई तक जोड़ता है। हर्षवर्धन और भूमि दोनों प्यारे दोस्त और बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं। जंगली पिक्चर्स की ‘बरेली की बर्फी’ मेरे लिए एक शानदार अनुभव था। तो, ‘बधाई दो’ कई मायनों में एक पुनर्मिलन है।

वहीं फिल्म में भूमि पेडनेकर एक पीटी शिक्षक की भूमिका में नजर आएंगी। मुंबई मिरर से बात करते हुए भूमि ने कहा “हाल के दिनों में ‘बधाई हो’ मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाना वास्तव में रोमांचक है। मेरे लिए इसकी स्क्रिप्ट बेहद ख़ास है। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही फिल्म को करने की हामी भर दी। इस बार मेरा चरित्र फिर से मजबूत, स्वतंत्र और लेखक-समर्थित है। यह मुझे बहुत अलग और शांत है। मैं पहली बार राज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्साहित हूं।” ‘बधाई दो’ जून को फर्श पर जाएगी और 2021 की शुरुआत में रिलीज होगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply