बधाई होः मिडिल क्लास वाली फिल्म की हाई क्लास उड़ान, 100 करोड़ क्लब में जमाया कब्जा

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। फिल्म 'बधाई हो' ने सौ करोड़ के क्लब में जगह बना ली है।

By   |    |   478 reads   |  0 comments
बधाई होः मिडिल क्लास वाली फिल्म की हाई क्लास उड़ान, 100 करोड़ क्लब में जमाया कब्जा

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। फिल्म ‘बधाई हो’ ने सौ करोड़ के क्लब में जगह बना ली है। मिडिल क्लास फैमिली की कहानी ने ऊंची उड़ान भरी है। नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी हीट कर गई है। वैसे तो इस फिल्म ने आने के साथ ही कामयाबी के झंडे गाड़ने शुरू कर दिया। फिल्म देखकर निकलने वालों की मुस्कान साफ बता रही थी कि फिल्म कमाल करने वाली है। आखिरकार आयुष्मान खुराना की दोनों फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ ने जमकर कमाई की है।

रविवार को बधाई हो टीम की ओर से जानकारी शेयर की गई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाल मचा दिया है। 100 करोड़ कमाई करने वाली फिल्मों में ‘बधाई हो’ ने जगह बना ली है। इस खबर से पूरी टीम खुशी के साथ सब बधाई दे रहे हैं। फिल्म ‘बधाई हो’ अक्टूबर में दशहरा के दौरान रिलीज हुई। इसके साथ ही दर्शक इसके साथ जुड़ गए। हालांकि फिल्म को लेकर पहले तो थोड़ा डर लगा होगा। पता नहीं बीच उमर के पड़ाव में गर्भवती होना फिर आगे बढ़ना। इस तह की कहानी लोग पसंद करेंगे या नहीं। पर भारतीय दर्शकों ने इस बात को स्वीकार किया और दिल खोलकर प्यार दिया है।

नकुल की जिंदगी में भूचाल
फिल्म की कहानी शुरू होती है दिल्ली के कौशिक परिवार से। जहां पिता (गजराज राव), मां(नीना गुप्ता) और बेटा नकुल (आयुष्मान खुराना) एक घर में साथ में रह रहे होते हैं। नकुल को रेने (सान्या मल्होत्रा) से प्यार होता है। रेने और नकुल का प्यार सातवें आसमान पर होता है। लेकिन अचानक नकुल के घर में कुछ ऐसा हो जाता है। जिससे नकुल की जिंदगी में भूचाल आ जाता है। दरअसल नकुल की मम्मी प्रेग्नेंट हो जाती है। इसके चलते फिल्म की कहानी में बहुत उतार चढ़ाव देखने को मिलते हैं। नकुल की मम्मी की प्रेग्नेंसी को लेकर इलाके में खुश-फुश होने लगती है। जिसको लेकर पड़ोसियों द्वारा तंज का किस्सा भी शुरू हो जाता है।

डायरेक्टर का प्रयोग सफल
इस फिल्म के साथ डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने लंबे समय बाद वापसी की। इससे पहले अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने फिल्म तेवर की थी जो कि सफल नहीं रही। रविंद्रनाथ अमित की फिल्म ‘तेवर’ हालांकि पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन ‘बधाई हो’ के ट्रेलर ने ही लोगों के बीच फिल्म देखने का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था। फिल्म 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। आयुष्मान खुराना कि फिल्म ‘बधाई हो’ और अर्जुन कपूर की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ एक साथ रिलीज हुईं। लेकिन अर्जुन कपूर की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को लोगों ने राम-राम बोल दिया।

देखें वीडियो…

Leave a Reply