बाबा रामदेव ने बॉलीवुड एक्टर्स पर लगाया था ड्रग्स लेने का आरोप, अब इस एक्टर ने कहा- मैं बोलू तो मिर्ची लगती..

बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधने वाले इस बॉलीवुड एक्टर ने बाबा रामदेव (Ramdev) का नाम लेते हुए एक बार फिर एक्टर्स पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, ड्रग्स मामले में बॉलीवुड स्टार्स को लोग दोषी मानते हैं तो, मैं बोलता हूं तो मिर्ची क्यों लगती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
बाबा रामदेव ने बॉलीवुड एक्टर्स पर लगाया था ड्रग्स लेने का आरोप, अब इस एक्टर ने कहा- मैं बोलू तो मिर्ची लगती..

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स से जुड़े तमाम मामले सामने आए थे. इस मामले में दीपिका पादुकोण, रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी कई एक्ट्रेसेस का नाम भी सामने आए थे. हाल ही में शाहरुख खान के लाड़ले आर्यन खान और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धार्थ कपूर का नाम भी सामने आया. ड्रग मामलों में कई तरह के बयान भी सुनने को मिलते हैं. वहीं इस बीच अक्सर फिल्मी मुद्दों और बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके ने बाबा रामदेव का नाम लेते हुए एक बार फिर एक्टर्स पर तंज कसा है.

मेरे कहने पर मिर्ची :

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) जेल से बाहर आने के बाद अपने पुराने स्टाइल में वापस आ गए हैं. हाल ही में आरएसएस ज्वाइन करने की बात करने वाले कमाल आर खान का लेटेस्ट ट्वीट सामने आया हैं. इस ट्वीट के माध्यम से केआरके कहना चाहते हैं कि जब बाबा रामदेव (Ramdev) ड्रग्स मामले में बॉलीवुड स्टार्स को दोषी मानते हैं तो, मैं बोलता हूं तो मिर्ची क्यों लगती हैं. केआरके (Kamaal R Khan) ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कैमरे पर बाबा रामदेव (Ramdev) ने कुछ अभिनेताओं पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया. लेकिन उन एक्टर्स को बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है. वही लोग मेरे खिलाफ केवल नकारात्मक समीक्षा देने के लिए मामले दर्ज करते हैं. मतलब ये की बॉलीवुड वालों को सिर्फ केआरके के कहने पर मिर्ची लगती है’. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

बाबा राम देव ने कहा :

आपको बता दें, एक कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव (Ramdev) ने ड्रग्स पर बात करते हुए कहा था कि, ‘शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में जेल की हवा खाकर आया है. सलमान खान, आमिर खान और जाने कितने ही लोग इंडस्ट्री के अंदर ड्रग्स लेते हैं. जहां तक एक्ट्रेसेस की बात है तो उनके बारे में तो भगवान ही जानते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में चारों तरफ ड्रग्स है’. बाबा राम देव (Ramdev) का ये बयान तब सामने आया था जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन पर ड्रग्स मामले में कार्यवाही चल रही थी.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply