बाबा का ढाबा में खाना खाने के लिए लगी लंबी लाइन, भीड़ देख बुजुर्ग के चेहरे पर आई मुस्कान, Video

बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद उनकी दुकान में खाना खाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग गई। इतनी भीड़ को देख बुजुर्ग कपल के चेहरे पर मुस्कान आ गई। दिल्ली में लोग उनकी दुकान में लोग पहुंच रहे हैं और मदद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
बाबा का ढाबा में खाना खाने के लिए लगी लंबी लाइन, भीड़ देख बुजुर्ग के चेहरे पर आई मुस्कान, Video
'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba)

#BabaKaDhaba: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक बुगुर्ज दंपति की वीडियो वायरल हुई। इस वीडियो में दिल्ली (Delhi) के मालवीय नगर (Malviya Nagar) में एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के साथ ढाबा चलाते नजर आ रहे थे। जिसका नाम ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) है। लेकिन लॉकडाउन के बाद उनके ढाबे पर कोई खाना खाने नहीं आता था। एक यूट्यूबर उनकी छोटी सी दुकान पर पहुंचा तो वो पूरी कहानी सुनाते हुए रो पड़े। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया और देश से कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आए। वीडियो वायरल होने के बाद ‘बाबा का ढाबा’ पर लोगों की भीड़ लग गई। जिसके बाद बाबा के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

‘बाबा का ढाबा’ का वीडियो ट्विटर पर #BabaKaDhaba टॉप ट्रेंड में आ गया। जिसके बाद तो कई बड़े मीडिया हाउस भी यहां दिखाई दिए। बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद उनकी दुकान में खाना खाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग गई। इतनी भीड़ को देख बुजुर्ग कपल के चेहरे पर मुस्कान आ गई। दिल्ली में लोग उनकी दुकान में लोग पहुंच रहे हैं और मदद कर रहे हैं।

इसी के साथ ही कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बता दें गौरव वासन नाम के एक यूट्यूबर ने इस बुजुर्ग जोड़े का वीडियो शेयर किया। उनके चैनल ‘स्वाद ऑफिशियल’ पर 6 अक्टूबर को यह वीडियो डाला गया था, जहां से यह तेजी से वायरल हो गया। ट्विटर पर इस वीडियो को वसुंधरा नाम की यूजर ने भी 7 अक्टूबर को शेयर किया था। वहां से ट्विटर पर यह वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद लोगों को सोशल मीडिया की ताकत का एहसास हुआ।

कांता प्रसाद और बादामी देवी कई वर्षों से मालवीय नगर में अपनी छोटी सी दुकान लगाते हैं। दोनों की उम्र 80 वर्ष से अधिक है। कांता प्रसाद ने बताया कि उनके दो बेटे और एक बेटी है। लेकिन तीनों में से कोई उनकी मदद नहीं करता है। वो सारा काम खुद ही करते हैं और ढाबा भी अकेले ही चलाते हैं।

कांता प्रसाद पत्नी की मदद से सारा काम करते हैं। वो सुबह 6 बजे आते हैं और 9 बजे तक पूरा खाना तैयार कर देते हैं। रात तक वो दुकान पर ही रहते हैं। लॉकडाउन के पहले लोग यहां खाना खाने आया करते थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद उनकी दुकान पर कोई नहीं आता है। इतना कहकर वो रोने लगते हैं।

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कहा गुडबाय, इंस्टा पोस्ट में इस्लाम को लेकर कही ये बात!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply