Baba Ka Dhaba के मालिक ने ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ की शिकायत, पैसों की हेराफेरी का लगाया आरोप

'बाबा का ढाबा' के मालिक ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) के डोनेशन के पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

  |     |     |     |   Updated 
Baba Ka Dhaba के मालिक ने ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ की शिकायत, पैसों की हेराफेरी का लगाया आरोप
Baba Ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद

‘Baba Ka Dhaba’ के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) के डोनेशन के पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है। कांता प्रसाद ने इस मामले की पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई है।

कांता प्रसाद की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। हाल ही में ‘Baba Ka Dhaba’ के एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किए जाने के बाद वह फेमस हो गए थे। वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान (Baba Ka Dhaba) न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर रोते हुए दिखाई दिए।

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की।

बता दें कि यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में बाबा का ढाबा के मालिक ने अपने संघर्ष के बारे में बात की थी।

Shahrukh Khan Birthday: शाहरुख खान की अपील का फैंस पर नहीं हुआ असर, ‘मन्नत’ के बाहर हुए जमा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply