‘बाहुबली’ की ‘अनदेखी’ कहानी में नहीं हैं प्रभास, बॉलीवुड के दो कलाकार आएंगे नजर

‘बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग' (Baahubali Before the Beging) के कलाकारों के नाम सामने आए हैं। इसमें बॉलीवुड के राहुल बोस और मृणाल ठाकुर लीड रोल में दिखेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘बाहुबली’ की ‘अनदेखी’ कहानी में नहीं हैं प्रभास, बॉलीवुड के दो कलाकार आएंगे नजर

‘बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग’ (Baahubali Before the Beging) के कलाकारों के नाम सामने आ गए हैं। देश-विदेश में धमाल मचाने वाली प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ का प्रीक्वल है जो कि हिंदी अभिनेता व अभिनेत्री लेकर आ रहे हैं। ‘बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग’ के जरिए इसकी अनकही कहानी सामने आएगी। ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ ये तो सब जान चुके हैं। इसके बाद अब ‘बाहुबली’ के पहले की कहानी को विस्तार से बताया जाएगा। जिससे यह समझ आ जाएगा कि ‘बाहुबली’ की कहानी असल में शुरू कहां से होती है। इसमें बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस (Rahul Bose) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लीड रोल में दिखेंगे।

जानकारी के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ‘बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग’ वेब सीरीज लेकर आ रहा है। नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को इसके कलाकारों के नाम की घोषणा की। देश-विदेश में धाकड़ इतिहास रचने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ का प्रीक्वल है। इस वेब सीरीज में शिवगामी की भूमिका में ‘लव सोनिया’ की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और राहुल बोस स्कंददास की भूमिका निभाएंगे। ‘बाहुबली’ की दोनों फिल्मों में राम्या कृष्णा ने शिवगामी की भूमिका निभायी थी। यह सीरीज आनंद नीलकांतन की किताब पर आधारित है। इसमें अतुल कुलकर्णी, वकार शेख, जमील खान, सिद्धार्थ अरोड़ा और अनूप सोनी भी नजर आएंगे। इस सीरीज में रानी शिवगामी और उनके साम्राज्य के नाटकीय उत्कर्ष को दिखाया जाएगा।

शिवगामी का सफर
‘बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग’ के नौ एपिसोड बनाए जाएंगे। इसके दो एपिसोड को प्रसारित करने की अनुमति मिल गई है। वैसे तो ‘बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग’ अगस्त में आने वाली थी लेकिन किसी कारणवश रिलीज नहीं हो सकी। वैसे संभावना है कि इसे इसी साल रिलीज किया जाएगा। अनुमित मिलने के बाद ‘बाहुबली : बिफोर द बिगनिंग’ रिलीज के लिए तैयार है। इसमें शिवगामी के विद्रोही और बदला लेने वाली लड़की से बुद्धिमान और अद्वितीय रानी बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली बाहुबली इंटरनेट पर कितना धूम मचाती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply