Baahubali 2: जब लोगों के सिर पर चढ़ा था कटप्पा का जादू, दर्शकों ने लुटा दिये थे 500 करोड़

28 अप्रैल 2017 को रिलीज़ हुई बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को आज भी कोई फ़िल्म नहीं तोड़ सकी है। बाहुबली 2 ने भारतीय सिनेमा पर एक अमिट पहचना बनाई। बाहुबली 2 के तीन साल पूरे होने पर आज जानते हैं फिल्म से जुड़े कुछ रोचक किस्से।

  |     |     |     |   Published 
Baahubali 2: जब लोगों के सिर पर चढ़ा था कटप्पा का जादू, दर्शकों ने लुटा दिये थे 500 करोड़
Babhubali 2

भारतीय सिनेमा में तीन साल पहले आज के धमाल मचाने वाली फ़िल्म बाहुबली2- द कन्क्लूज़न (Baahubali2) रिलीज़ हुई थी। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में टिकट के लिए मारामारी मची थी। 28 अप्रैल 2017 को रिलीज़ हुई बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को आज भी कोई फ़िल्म नहीं तोड़ सकी है। बाहुबली 2 ने भारतीय सिनेमा पर एक अमिट पहचना बनाई। बाहुबली 2 के तीन साल पूरे होने पर आज जानते हैं फिल्म से जुड़े कुछ रोचक किस्से।

बाहुबली2- द कन्क्लूज़न को लेकर दर्शकों के बीच एक उत्साह कटप्पा को लेकर भी था। दर्शकों में उत्सुकता थी कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। इस सवाल ने दर्शकों के बीच बेचैनी पैदा कर दी थी। इस सवाल का जवाब जानने के लिए दर्शकों ने फिल्म का 2 सालों तक इंतज़ार भी किया। बाहुबली2- द कन्क्लूज़न के रिलीज होने के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। फ़िल्म के निर्माता शोबु यरलगड्डा ने ट्वीट करके फ़िल्म की सक्सेस के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

सलमान खान कोरोना संकट में मदद को आए आगे, अकाउंट में पैसे भेजकर की सहायता, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

बता दें बाहुबली 2- कन्क्लूज़न भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे सफल फ़िल्म है। तेलुगु भाषा में बनी फ़िल्म को दूसरी दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंद में भी डब करके रिलीज़ किया गया था। रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफ़िस के रिकॉर्ड धराशायी करना शुरू कर दिया था।

फ़िल्म के हिंदी संस्करण ने 41 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग ली थी, जबकि 3 दिनों के ओपनिंग वीकेंड में ही 128 करोड़ जमा कर लिये थे। यह रिकॉर्ड भी कोई फ़िल्म नहीं तोड़ सकी। अगर फिल्म की टोटल कमाई की बात की जाए तो बाहुबली 2 (हिंदी) ने 511 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। यह रिकॉर्ड अभी तक अनब्रेकेबल है। इसी के साथ ही बाहुबली 2- कन्क्लूज़न सबसे सफल हिंदी डब फ़िल्म बन गई।

भारत ने किया Corona रैपिड एंटीबॉडी टेस्ट किट का ऑर्डर कैंसिल, चीन ने कहा- भारत के फैसले से…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply