Baaghi 3: आर माधवन की इस तमिल फिल्म की रीमेक होगी बागी 3? रितेश देशमुख भी निभाएंगे ये अहम किरदार

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) में रितेश देशमुख भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बागी 3 की स्टोरी क्या होगी? नहीं! तो हम बताते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Baaghi 3: आर माधवन की इस तमिल फिल्म की रीमेक होगी बागी 3? रितेश देशमुख भी निभाएंगे ये अहम किरदार
फिल्म बागी के एक सीन में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ।( फोटोः ट्वीटर)

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बागी सीरिज (Baaghi Series Film) की अगली फिल्म में भी साथ दिखाई देने वाले हैं। दोनों ने साल 2016 में बागी में काम किया था और तीसरी फिल्म में दोनों साथ दिखाई देंगे। यह खुलासा हुआ है कि बागी 3 में रितेश देशमुख भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बागी 3 (Baaghi 3 Story)  की स्टोरी क्या होगी? नहीं! तो हम बताते हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये तमिल फिल्म वेट्टई का हिंदी रीमेक होगी।

कहा जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर (Tiger Shroff  Shraddha Kapoor Film) और रितेश देशमुख सुपरहिट तमिल फिल्म वेट्टइ की रीमेक में दिखाई देंगे। साल 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म में आर्या, आर माधवन, समीरा रेड्डी और अमाला पॉल लीड रोल में थी। फिल्म में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ भाई होंगे। श्रद्धा कपूर फीमेल लीड निभाएंगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, साजिद नाडियावाला ने वेट्टई के राइट्स खरीद लिए हैं और इसे बागी 3 के लिए इस्तेमाल करेंगे। तमिल फिल्म में आशुतोष राणा (Ashutosh Rana Films) भी अहम किरदार में थे।

कुछ ऐसी है वेट्टइ की कहानी

इस तमिल फिल्म की कहानी दो भाइयों के आसपास घुमती है, जो एक-दूसरे के लिए पिलर काम करते हैं। बड़ा भाई बहुत ही संवेदनशील होता है, जबकि छोटा भाई थोड़ा अक्रामक होता है। जब उनके पुलिस अफसर पिता की मौत होती है, तो वह उनकी मौत का बदला लेते हैं। बागी के मामले में ये पहली बार नहीं है। बागी 2  (Baaghi 2)साउथ की पिल्म क्षणम का हिंदी रीमेक है, जिसे अहमद खान ने डायरेक्ट किया था। बागी 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का एक भाग मुंबई में भी शूट हो चुका है।

वरुण धवन के बाद अब श्रद्धा कपूर शूटिंग के दौरान हुईं घायल, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

श्रद्धा कपूर ने इसी इंटरव्यू में किया था यह चौंकाने वाला खुलासा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply