Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म ‘बाग़ी 3’ ने 8वें दिन किया दमदार कलेक्शन

Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से दमदार प्रदर्शन कर रही है। 8वें दिन भी कमा डालें इतने करोड़

  |     |     |     |   Published 
Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म ‘बाग़ी 3’ ने 8वें दिन किया दमदार कलेक्शन
'बागी 3' का पोस्टर

Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से दमदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरजस्त ओपनिंग की थी उसके बाद से ही इसका कलेक्शन कमाल का ही रहा है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ओवरसीज में भी टाइगर श्रॉफ की फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। ओवरसीज में ‘बागी 3’ ने एक हफ्ते में 21.63 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, फिल्म की कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘बागी 3’ ने बीते दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। इस हिसाब से फिल्म ने आठ दिनों में ने 95.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि, इसके अभी इस पर आधिकारिक सुचना मिलना अभी बाकी है।

बता दे, तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर ‘बागी 3’ (Baaghi 3) ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये, छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये और सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इन आकड़ो को देखते हुए यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी। खबरों के मुताबिक फिल्म गुजरात में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बता दे, आने वाले दिनों में फिल्म के कलेक्शन पर कोरोना वायरस की वजह से गिरावट देखने को मिल सकता है।

वही बात फिल्म बाग़ी 3 की करे तो फिल्म में कहानी रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है। रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है। विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है। एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply